एयरफोर्स के नायक पर पत्नी ने लगाया प्रताड़ना का आरोप - Tez News
Home > Crime > एयरफोर्स के नायक पर पत्नी ने लगाया प्रताड़ना का आरोप

एयरफोर्स के नायक पर पत्नी ने लगाया प्रताड़ना का आरोप

khandwa wife harrasmentखंडवा- मध्य प्रदेश खंडवा की एक नव विवाहित लड़की ने एयरफोर्स में नायक के पद पर कार्यरत अपने पति पर मारपीट, घर में कैद करके रखना और दहेज़ प्रताड़ना का आरोप लगाया। लड़की की शिकायत पर एयरफोर्स नायक पर मामला दर्ज़ कर विवेचना शुरू कर दी है ! पुलिस मोगा एयर फ़ोर्स केम्प से भी सोनू के बारे में जानकारी जूटा रही है।

दरअसल आरोपी नायक और पीड़ित लड़की की शादी एक माह पूर्व ही हुई थी ! लड़की ग्रेजूएट है ! एम टेक की शिक्षा प्राप्त कर चुकी है ! लड़की का ससुराल सागर का है और उसका पति पंजाब के मोगा में पदस्थ है। खंडवा की लड़की की शादी पिछले महिने की 20 तारीख को सागर के सोनू से बड़ी धूम धाम से हुई थी। सोनू एयर फ़ोर्स में पंजाब के मोगा केम्प में नायक के पद पर काम करता है। परिवार के लोगो ने सोनू के हाथो में कीर्तिबाला का सुनहरा भविष्य देख कर ही अपनी बेटी का हाथ सौंपा था।

लेकिन एक महिने के अंदर ही सोनू ने लड़की और उसके परिवार के सपने चकनाचूर कर दिए। उसने परिवार वालो से न केवल दहेज़ माँगा बल्कि लड़की के साथ भी लगातार मारपीट की। लड़की ने सोनू पर कई गंभीर आरोप लगाए।

लड़की मोगा से सोनू के चंगुल से भाग कर खंडवा आई तो पति सोनू भी पीछे पीछे आ गया और लड़की के घर हंगामा मचाया। पुलिस ने मौके पर पहुच कर पति को पकड़ा। उसके पास से एक लाइसेंसी रिवाल्वर भी जप्त किया है। पुलिस ने लड़की की शिकायत पर पति सोनू पर दहेज़ प्रतारणा का मामला दर्ज किया है।
लड़की के मुताबिक वे जैसे- तैसे मोगा से भाग कर अपने घर खंडवा आई तो पीछे उसका पति सोनू भी अपने साथियों के साथ खंडवा आ गया और लड़की के घर खूब हंगामा किया। परिजनों ने डायल 100 की मदद से सोनू को पकड़ा।

पुलिस ने उसके पास से एक लाइसेंसी रिवाल्वर जप्त किया है जिसकी तहकीकात की जा रही है। पुलिस ने लड़की की रिपोर्ट के आधार पर उसके पति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है बाकी जाँच और बयानों के आधार पर कार्यवाही की जाएगी !




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com