कांग्रेस ने नोटबंदी के विरोध मे जुलूस निकाल किया प्रदर्शन

0
16

फतेहपुर : केंद्र की मोदी सरकार द्वारा लागू की गयी नोटबन्दी की बरसी पर प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर के आह्वान पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अखिलेश पाण्डेय की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने नोटबन्दी के विरोध में जुलूस निकाल कर नारेबाजी एव प्रदर्शन करते हुए लोगो में चूरन की नोट बाँट कर नोटबन्दी पर अपना विरोध दर्ज कराया।

प्रदर्शन जुलूस में मुख्य अतिथि के रूप में महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा अटल पाल ने शिरकत करते हुए जुलूस का उत्साह वर्धन किया। प्रदर्शन जुलूस बुलेट चौराहा स्थित जिला कांग्रेस कार्यालय से निकल कर शास्त्री चौक,पत्थरकटा चौराहा, कलेक्ट्रेट से विद्यार्थी चौराहा होते हुए कार्यालय पार्टी कार्यालय में जाकर समाप्त हुआ जाकर समाप्त हुआ जहाँ जुलूस जनसभा में परिवर्तित हो गया जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि प्रदेश महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा अटल पाल ने कहां की केंद्र सरकार द्वारा लागू की गई नोट बंदी से देश की आर्थिक विकास दर काफी पीछे चली गई है बड़ी संख्या में उद्योग धंधों के बंद होने से लोग बेरोजगार हो गए हैं।

केंद्र सरकार ने नोट बंदी के नाम पर देश की जनता को गुमराह करने का काम किया है जिसका खामियाजा सरकार को चार राज्यों के होने वाले चुनाव में भुगतना पड़ेगा एवं लोकसभा 2019 के चुनाव में ऐसे लोगों को जनता जवाब देने का काम करेगी। जिलाध्यक्ष अखिलेश पाण्डेय ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार द्वारा देश की जनता को नोटबन्दी के जो फायदे बताये गए थे वह सब झूठे साबित हो रहे है।उन्होंने कहा कि प्रधानमन्त्री द्वारा या अचानक नोटबन्दी की घोषणा करने से लोगो के घरों में रखा पैसा चूरन की नोट की तरह हो गया था। सरकार ने कालाधन के नाम पर जनता को गुमराह करने का काम किया गया कालाधन तो वापस नही आया बल्कि नोटबन्दी से देश की अर्थव्यवस्था को नुकसान पहुंचा है।

देश की जनता ऐसे लोगो को चुनाव में सबक सिखाने का काम करेगी। इस मौके पर पूर्व जिला अध्यक्ष अमरनाथ सिंह अनिल ओम प्रकाश गिहार, राजू लोधी, हिमांशु राम सजीवन, हेमलता पटेल, शिवाकांत तिवारी, शादाब अहमद, राजन तिवारी,वीके शुक्ला, विनोद द्विवेदी, अरुण कुमार,पंकज द्विवेदी,आशुतोष पाण्डेय, चौधरी अमजद यार, ननकऊ तिवारी,इकबाल , राजू मिश्रा,संतोष कुमारी शुक्ला एड, शुभम श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

@ सरवरे आलम