Home > Crime > जमीन की रंजिश के चलते भतीजे ने ताऊ को मारी गोली

जमीन की रंजिश के चलते भतीजे ने ताऊ को मारी गोली

shot , killed

सहारनपुर- सहारनपुर के बन्हेड़ा गांव में जमीन के रंजिश के चलते भतीजे ने चारपाई पर सो रहे अपने ताऊ की गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हुए आरोपी को पुलिस ने गांव के समीप से गिरफ्तार कर लिया।

बन्हेड़ा गांव निवासी रमेश शर्मा (60) मंगलवार की दोपहर करीब दो बजे मकान की गली में चारपाई बिछाकर सो रहा था। इसी दौरान वहां पहुंचे उसके भतीजे मिंटू ने उसे गोली मार दी। पेट में गोली लगने से रमेश की मौके पर ही मौत हो गई।

गोली की आवाज सुनकर बाहर आए परिजनों ने जब चारपाई पर रमेश को लहूलुहान अवस्था में देखा तो उनमें चीख पुकार मच गया। काफी संख्या में ग्रामीण भी वहां जमा हो गए।

जानकारी मिलने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी सुरेशपाल सिंह और इंस्पेक्टर ब्रजमोहन यादव मय फोर्स घटनास्थल पहुंचे और परिजनों से घटना की बाबत पूछताछ की। घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो रहे मिंटू को पुलिस ने गांव के समीप से गिरफ्तार कर लिया।

इंस्पेक्टर ब्रजमोहन यादव ने बताया कि मृतक रमेश और मिंटू के बीच पिछले लंबे समय से जमीन को लेकर रंजिश चल रही थी, इस कारण मिंटू ने वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

करीब डेढ़ वर्ष पूर्व रमेश के तीन बेटों ने मिंटू के पिता राधेश्याम के साथ जमकर मारपीट की थी, जिस कारण उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी। इसी को लेकर उनके बीच मुकदमेबाजी भी चल रही थी।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी मिंटू ने कहा कि उसने पिता की हत्या का बदला ले लिया है। उसे कोई पछतावा नहीं है। इसके साथ ही उसने कहा कि रमेश और उसके बेटे पिता की हत्या करने के बाद उस पर कुछ नहीं बिगाड़े जाने का टोंट कसते रहते थे। मिंटू ने स्वीकार किया कि उसने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए ताऊ रमेश की हत्या की है। एजेंसी

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .