Home > Entertainment > Bollywood > जरीन खान की लाइफ का सीक्रेट जाने !

जरीन खान की लाइफ का सीक्रेट जाने !

 आज 14 मई को बॉलीवुड की लकी गर्ल ज़रीन खान का जन्मदिन है May 14, 1987 (age 27 years) और 27 साल की हो रही है । ज़रीन खान सलमान खान की ड्रीम फिल्म में ड्रीम रोल लेकर जरीन रातों रात स्टार बन गई हैं । जरीन खान आज एक ऐसे मुकाम पर हैं जहां बॉलिवुड की हिरोइनों को पहुंचने में कई साल लग जाते हैं ।      आप को  पता है  की ज़रीन को सलमान खान से  बहुत डर लगता है।  

zarine khan

मैनेजर के साथ स्टोर में छुपना पड़ा

वर्ष 2010 में ज़रीन ने दबंग सलमान खान के साथ फिल्म वीर के जरिये बॉलीवुड में अपने फ़िल्मी करियर की थी|जिसके बाद वो सलमान की फिल्म रेडी में आइटम नंबर ‘कैरेक्टर ढीला है’ पर ठुमके लगातीं दिखीं। कटरीना की हमशक्ल मानी जाने वाली जरीन उस वक़्त मुसीबत में पड़ गयीं जब वो भोपाल में एक स्टोर के ओपनिंग पर गयीं हुईं थी। मिली जानकारी के मुताबिक, जरीन को दोपहर 2.00 बजे स्टोर पहुंचना था और मुंबई लौटने की उनकी 3.15 की फ्लाइट भी थी।

दरअसल स्टोर के उद्घाटन के बाद जब जरीन जैसे ही निकलने को हुईं तभी उनके प्रशंसकों ने उन्हें घेर लिया और डिमांड करने लगे कि जरीन आइटम ‘कैरेक्टर ढीला’ है पर ठुमके लगा कर दिखायें। तब जरीन को भीड़ से बचने के लिये अपने मैनेजर के साथ स्टोर में छुपना पड़ा।

ज़रीन का ऑपरेशन हुआ

ज़रीन रितेश देशमुख के साथ हाउसफुल-2 की शूटिंग कर रही थीं जहाँ उन्हें अचानक पेट में तेज़ दर्द हुआ था |जब प्राथमिक उपचार के बाद भी दर्द कम न हुआ तो ज़रीन को अस्पताल में भर्ती कराया गया था | डॉक्टरों ने उन्हें सर्जरी कराने की सलाह दी थी | यहाँ ज़रीन का अपेंडिक्स का ऑपरेशन हुआ |

100 किलो था जरीन का वजन

जरीन ने जब बॉलीवुड में अपने करियर का आगाज किया तो उनका वजन काफी ज्यादा था, लेकिन सलमान की सलाह से वो हमेशा अपना वजन कम करती रहती हैं। जरीन अब काफी स्लिम दिखाई देती हैं, लेकिन एक समय उनका वजन 100 किलो था। हालांकि, अब उनका वजन 60 किलो है। यानी उन्होंने अपना 40 किलो वजन घटा लिया है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि वो नारियल पानी पर ज्यादा निर्भर रहती हैं। इससे उनका वजन भी कम होता है और दिन भर तरोताजा रहती हैं।

जरीन खान की फिल्में

साल फिल्म
2009 वीर
2011 रेडी
2012 हाउसफुल 2
2013 नान राजावागा पोगिरेन (तमिल)
2014 जट जेम्स बॉन्ड (पंजाबी)

         

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com