धोनी, द्रविड़ और गावस्कर पर गुहा ने उठाए सवाल - Tez News
Home > Sports > Cricket > धोनी, द्रविड़ और गावस्कर पर गुहा ने उठाए सवाल

धोनी, द्रविड़ और गावस्कर पर गुहा ने उठाए सवाल

नई दिल्ली : बीसीसीआई की प्रशासनिक समिति से इस्तीफा दे चुके इतिहासकार रामचंद्र गुहा ने पहले अपने इस्तीफे के पीछे निजी कारण बताए थे। लेकिन अब उन्होंने एक लेटर जारी किया है जिसमें उन्होंने एमएस धोनी, राहुल द्रविड़ और सुनील गावस्कर पर कई आरोप लगाए हैं।

गुहा ने अपने लेटर में बड़े खिलाड़ियों को ज्यादा महत्व देने और उनके लिए नियमों की अनदेखी के आरोप तक लगाए हैं। बीसीसीआई के चेयरमैन विनोद राय को भेजे अपने पत्र में गुहा ने 7 कारण गिनाएं। उन्होंने लिखा है कि राहुल द्रविड़ आईपीएल टीम के कोच होने के अलावा टीम इंडिया ए व जूनियर टीम के भी कोच हैं।

वहीं गावस्कर खिलाड़ियों की एक मैनेजमेंट कंपनी के मुखिया हैं इसके बावजूद उन्हें बीसीसीआई ने कमेंट्री के लिए चुना है। धोनी द्वारा टेस्ट मैच से सन्यास के बाद भी उन्हे ग्रेड में रखा गया है।

कुंबले को लेकर उन्होंने लिखा है कि टीम के कोच के मुद्दे को गलत तरीके से संभाला गया और समिति इसे सुलझाने में नाकाम रही। कुंबले के अच्छे प्रदर्शन के बाद भी चैंपियंस ट्रॉफी के ठीक पहले उन्हें लेकर विवाद हो गया। उन्होंने राष्ट्रीय टीम और घरेलू टीम के खिलाड़ियों को मिलने वाले पैसे में बड़े अंतर पर भी सवाल खड़ा किया है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com