Home > India News > पंधाना विधायक योगिता बोरकर ने मारा था थप्पड़

पंधाना विधायक योगिता बोरकर ने मारा था थप्पड़

BJP MLA slaps nurse
खंडवा [TNN]  पंधाना विधायक ने मारा था  थप्पड़। यह बात नर्स प्रिंसी वर्गीस ने महिला डीएसपी के सामने कही। नर्स के अलावा घटना के दिन लेबर रूम में मौजूद अन्य नर्स एवं स्टाफ के बयान भी महिला सेल में हुए। पंधाना विधायक योगिता बोरकर पर नर्स पिंसी वर्गीस को थप्पड़ मारने व एक अन्य नर्स को धक्का देने का आरोप है।

नर्स एवं विधायक के बीच हुए विवाद की जांच महिला सेल डीएसपी सुनीता रावत के द्वारा की जा रही है। स्टाफ नर्स प्रिंसी वर्गीस, नर्स फरीदा अली एवं आया सुमनबाई महिला सेल पहुंची। यहां डीएसपी श्रीमती रावत के सामने तीनों ने 13 मई को लेडी बटलर के लेबर रूम में हुई घटना से बारी-बारी अवगत कराया।

विधायक योगिता बोरकर पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाने वाली नर्स प्रिंसी वर्गीस ने अपने बयानों में बताया कि पंधाना विधायक ने लेबर रूम में घुसकर उनके कार्य में व्यवधान डाला और रोकने पर थप्पड़ मार दिया। वे यहीं नहीं रुकी और लेबर रूम में मौजूद एक अन्य नर्स को धक्का देकर बाहर निकाल दिया।

नर्स प्रिंसी के बयान के बाद नर्स फरीदा अली ने भी विधायक पर अभ्रदता कर धक्का देने की बात अपने बयान में कही। इसी के साथ आया सुमनबाई ने भी अपने बयान महिला डीएसपी को दर्ज कराए।
डीएसपी श्रीमती रावत ने बताया कि इस मामले में अभी और भी लोगों के बयान होना है। डॉक्टर रश्मि चौहान के भी बयान लिए जाएंगे। इसी के साथ अस्पताल प्रशासन ने डॉक्टर की जांच कमेटी बनाई है। उनके भी बयान दर्ज होंगे।

यह थी घटना

13 मई को सुबह करीब 5 बजे पंधाना विधायक योगिता बोरकर अपनी भानजी रिंकू पति सुनील निवासी टेमीखुर्द को देखने के लिए खंडवा लेडी बटलर पहुंची थी। आरोप है कि यहां लेबर रूम में टांके लगाने पर से उनका विवाद नर्स एवं डॉक्टर से हुआ था। विवाद के दौरान नर्स प्रिंसी वर्गीस को विधायक श्रीमती बोरकर ने थप्पड़ मार दिया व एक अन्य नर्स को धक्का दे दिया। इस दौरान लेबर रूम में मौजूद डॉक्टर रश्मि चौहान के साथ भी अभ्रदता की।

यह आरोप नर्स एवं डॉक्टर ने पंधाना विधायक पर लगाए थे। नर्स एसोसिएशन ने भी इस मामले में धरना देकर अपना विरोध जताया था। दोनों पक्ष ने एसपी मनोज शर्मा को ज्ञापन सौंपकर एक दूसरे पर प्रकरण दर्ज करने की मांग की थी।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com