मांझी ने नीतीश पर लगाए गंभीर आरोप - Tez News
Home > State > Bihar > मांझी ने नीतीश पर लगाए गंभीर आरोप

मांझी ने नीतीश पर लगाए गंभीर आरोप

Patna: Bihar Chief Minister Jitan Ram Majhi addresses at the inauguration of 26th Junior National Kabaddi Tournament in Patna, on Nov 5, 2014. (Photo: IANS)भागलपुर – बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने कहा है कि नीतीश कुमार ने लात मारकर उन्हें मुख्यमंत्री की कुर्सी से हटाया और बाद में उनके हस्ताक्षर को छुआछूत मानकर मुख्यमंत्री के रूप में की गई उनकी सभी घोषणाओं को निरस्त कर दिया। मांझी खगड़िया जिले के अलौली में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

पूर्व मुख्यमंत्री मांझी ने कहा है कि वोट का बिखराव होने से “हम” (हिदुस्तानी आवाम मोर्चा) को फायदा मिलेगा। अगड़ी जाति के गरीब, अल्पसंख्यक, दलित, महादलित व पिछड़ी जातियों का वोट तो उन्हें मिलेगा ही, साथ ही अन्य जातियों का भी वोट उन्हें मिलेगा। बिहार में उनकी सरकार बनेगी।

बहुमत नहीं मिलने की स्थिति में भाजपा, कांग्रेस सहित अन्य पार्टियों का सहयोग लिया जाएगा या फिर उन्हें समर्थन दिया जाएगा। भाजपा को समर्थन देने व लेने में भी कोई दित नहीं है। भाजपा अब बदल चुकी है। मांझी ने सर्किट हाउस में बुधवार को संवाददाताओं के बीच कहा कि चुनाव के पहले वे किसी भी पार्टी से गठबंधन नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचारों में बदलाव आया है। वे अब सांप्रदायिक सद्भाव की बात करने लगे हैं।

 

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com