rahul gandhi modiनई दिल्ली – कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को व्यापम घोटाले और ‘ललितगेट‘ को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। राहुल ने इस बार पीएम मोदी को उनके चुनावी नारे ‘ना खाऊंगा, ना खाने दूंगा‘ की याद दिलाई। दिल्ली में कांग्रेस के महिला सम्मेलन के बाद राहुल गांधी ने पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए कहा, ‘प्रधानमंत्री जी आपके शब्दों का वजह होना चाहिए। आप खाने क्यों दे रहे हैं?‘

इसके बाद उन्होंने ‘ललितगेट‘ और मध्य प्रदेश के बहुचर्चित व्यापम घोटाले की तरफ इशारा करते हुए कहा, ‘आप राजस्थान में खाने क्यों दे रहे हैं? आप मोदी जी को वापस क्यों नहीं ला रहे हैं? आप चौहान जी को खाने क्यों दे रहे हैं?‘ गौरतलब है कि ईडी के वान्टेड आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी से बीजेपी नेताओं के करीबी रिश्तों और मध्य प्रदेश में व्यापम घोटाले से जुड़े लोगों की लगातार मौत से बीजेपी और केंद्र सरकार विपक्ष के निशाने पर है।

मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार को विपक्ष के भारी दवाब के बाद व्यापम घोटाले की सीबीआई जांच की सिफारिश करनी पड़ी थी। इसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को यह मामला सीबीआई के हवाले कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here