भाजपा सांसद ने राहुल गांधी पर की अमर्यादित टिप्पणी - Tez News
Home > India News > भाजपा सांसद ने राहुल गांधी पर की अमर्यादित टिप्पणी

भाजपा सांसद ने राहुल गांधी पर की अमर्यादित टिप्पणी

File-Pic

File-Pic

लखनऊ- कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा एक‌ दिन पहले जनसभा में केंद्र सरकार को जवानों के खून की दलाली करने वाले बयान पर हंगामा थमता नहीं नजर आ रहा है। जिसको लेकर उत्तरप्रदेश के फतेहपुर सीकरी से भाजपा सांसद चौधरी बाबूलाल की राहुल गांधी पर की गई अमर्यादित टिप्पणी ने सियासी तूफान बढ़ा दिया है।

क्या कहा सांसद ने
रुड़की पहुंचे भाजपा सांसद ने कहा कि देश की सेना ने बहुत दमदारी का काम किया है। सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगने वाले गद्दार हैं। भाजपा सांसद यही नहीं रुके।।उन्होंने कहा कि भारतीय सेना ने तो अच्छा काम किया है। सेना कौन सा ऐसा गुनाह का काम कर रही है कि सबूत मांगा जा रहा है। इसके बाद भाजपा सांसद राहुल गांधी पर बिफर पड़े।

राहुल के पास खुद सबूत नहीं
उन्होंने कहा कि राहल गांधी क्या सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूत मांग रहे हैं। सबूत तो राहुल गांधी के पास खुद का नहीं है कि वे किसके लड़के हैं। राहुल गांधी सबूत दें कि वे किसकी पैदाइश हैं।इसके बाद भी भाजपा सांसद ने कांग्रेस नेता पर नहीं रुके। कहा कि ऐसे लोगों को तो पाकिस्तान या दुबई भेज देना चाहिए। इन्हें देश में रहने का कोई हक नहीं है।

राजीव गांधी को भी बताया गद्दार
भाजपा सांसद ने कहा देश की सेना पर उंगली उठाने वाले ही नहीं इनके पिता भी गद्दार हैं। इसके साथ ही कहा कि इन पर मुकदमा दर्ज कराना चाहिए।यूपी के ताजा हालात पर सांसद बोले यूपी में राहुल का नाम पर पानी देने वाला कोई नहीं मिलेगा। सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल, इनकी मां (सोनिया गांधी) और इनके पूर्वजों ने जनता के साथ धोखा किया है।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com