सहारनपुर : श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटी दस की मौत - Tez News
Home > India News > सहारनपुर : श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटी दस की मौत

सहारनपुर : श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटी दस की मौत

up top news todayसहारनपुर : उतर प्रदेश के सहारनपुर जिले मे श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्राली के पलट जाने से दस लोगों की मौत हो गई जबकि 30 से अधिक लोग धायल हो गये। यह टैक्ट्रर ट्राली महिलाओं, पुरूषो और बच्चो से भरी थी।

अपर पुलिस अधीक्षक देहात जगदीश शर्मा ने बताया कि ग्राम सहजवा से कुछ श्रद्धालु एक ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर जिले के ग्राम सुल्तानपुर मे चाब यानि बागड वाले की छड़ी लेकर जा रहे थे तभी रास्ते मे यह हादसा हुआ।

खबरों  के अनुसार धटना के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुची पुलिस और ग्रामीणों ने ट्रैक्टर ट्राली के नीचे से बड़ी मशक्कत के बाद घायलों और मृतकों को बाहर निकाला। घायलों को तुरन्त ही उपचार के लिये चिकित्सालय मे भर्ती कराया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जिस समय ट्राली पलट रही थी उसमें सवार सभी ने एक दूसरे को कसकर पकड़ लिया। कुछ ने ट्राली पकड़ी ली। यह सब इतनी तेजी से हुआ कि कुछ ही दूर खड़े तीन युवकों को भी समझ नहीं आया कि हुआ क्या। आनन-फानन लोग मौके की तरफ दौड़े और किसी तरह ट्राली को उठाया। ट्राली उठाने पर नीचे लाशों के ढेर लगे थे, जिसे देखकर वहां लोगों की रूह कांप गई। सड़क किनारे लाशों की लाइन लग गई। मरने वालों में सभी महिलाएं, लड़कियां और बच्चियां ही थी। चिलकाना पुलिस और आसपास के लोगों ने भी जो भी वाहन मिला, उसमें घायलों को अस्पताल भिजवाया। सूचना पर डीएम पवन कुमार, एसएसपी प्रदीप यादव, एसपी ट्रैफिक ओमवीर सिंह मौके पर पहुंचे और सारी व्यवस्थाओं को संभाला।

मृतकों के नाम
-आरती(10) पुत्री कौशल निवासी सहजवा
-अंशुल(24) पुत्री ओमवीर निवासी सहजवा
-काजल(13) पुत्री जोगेंद्र निवासी घसौती
-पूजा(12) पुत्री प्रमोद निवासी सहजवा
-रज्जो(50) पत्नी रमेश निवासी सहजवा
-छोटी(18) पुत्री कौशल निवासी सहजवा
-रूबी(25) पुत्री सोम्मा निवासी सहजवा
-प्रिया(17) पुत्री अनुज निवासी सहजवा
-राधिका(दस)
-अज्ञात(28)

जिलाधिकारी पवन कुमार और एस एस पी प्रदीप कुमार यादव सहित प्रशासनिक अधिकारी अस्पताल पहुंचे और पीडितों को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com