10वीं पास पाए रेलवे में नौकरी करें आवेदन - Tez News
Home > India News > 10वीं पास पाए रेलवे में नौकरी करें आवेदन

10वीं पास पाए रेलवे में नौकरी करें आवेदन

 jobs opportunityसाउथ वेस्टर्न रेलवे ने ग्रुप सी व ग्रुप डी के रिक्त पदों की भर्ती के लिए विज्ञप्ति जारी की है। इन पदों के लिए भारतीय नागरिकों से आवेदन पत्र मंगाए गए हैं। इन पदों के लिए शैक्षिक योग्यता 10वीं पास निर्धारित की गई है।

इसके अलावा आवेदकों के पास तकनीकी ज्ञान से संबंधित प्रमाणपत्र (आईटीआई) का होना आवश्यक है। इन पदों पर भर्ती स्काउट/गाइड कोटा के अंतर्गत की जाएगी। आवेदन करने वाले आवेदकों की उम्र सीमा 18 से 30 वर्ष निर्धारित की गई है।

आयु की गणना 1 जनवरी, 2015 से की जाएगी। आरक्षित वर्ग को अधिकतम उम्र सीमा में नियमानुसार छूट प्रदान की जाएगी। विज्ञापित पदो के लिए वेतनमान 5200-20,200 रुपये निर्धारित किया गया है।

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा व साक्षात्कार के माध्यम से किया जायेगा। उम्मीदवारों का अंतिम चयन मेरिट के अनुसार किया जायेगा।

आवेदन पत्र को अभ्यर्थी केवल ऑफलाइन तरीके से भर सकते है। किसी अन्य माध्यम से किया गया आवेदन निरस्त कर दिया जायेगा।

इन पदों के लिए आवेदन शुल्क के रूप में 100 रुपये का भारतीय पोस्टल ऑर्डर ‘एसडब्ल्यूआर जोनल कोटाः एफए एंड सीएओ, साउथ वेस्टर्न रेलवे, हुबली’ हुबली में देय के नाम से जमा करना होगा।

आरक्षित वर्ग को कोई आवेदन शुल्क नहीं जमा करना होगा। आवेदन पत्र को निर्धारित प्रारूप में भरकर सभी आवश्यक दस्तावेजों व आईपीओ के साथ दिए गए पते पर साधारण डाक के माध्यम से भेजे।

किसी अन्य तरीके से भेजा गया आवेदन निरस्त कर दिया जाएगा। आवेदन पत्र पहुंचने की अंतिम तिथि 20 अक्टूबर, 2014 है। आवेदन पत्र तथा अन्य आवश्यक जानकारी व निर्देश के लिए उम्मीदवार http://www.swr.indianrailways.gov.in/ पर लॉग ऑन करें।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com