शिक्षक बनने का सुनहरा अवसर, 1100 पदों पर होगी भर्ती - Tez News
Home > Careers > शिक्षक बनने का सुनहरा अवसर, 1100 पदों पर होगी भर्ती

शिक्षक बनने का सुनहरा अवसर, 1100 पदों पर होगी भर्ती

jobs

यूपी के सहायता प्राप्त डिग्री कालेजों में असिस्टेंट प्रोफेसर की एक और भर्ती के लिए तैयार हो जाइए। उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग में इसकी तैयारी शुरू कर दी गई है। इसके लिए बस सदस्यों की नियुक्ति का इंतजार है। सदस्यों की तैनाती के बाद पुरानी भर्ती की प्रक्रिया शुरू करने के साथ नए पदों के लिए विज्ञापन निकालने की भी तैयारी है। 1099 पद के लिए तो अधियाचन भी मिल चुका है। पदों की संख्या और बढ़ सकती है।

आयोग में असिस्टेंट प्रोफेसर के 1652 पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू है। हालांकि सदस्यों के पद रिक्त होने की वजह से लिखित परीक्षा के बाद नौ महीने से प्रक्रिया ठप है। आयोग की ओर से पिछले साल जुलाई में 1652 पदों के अलावा असिस्टेंट प्रोफेसर की एक और भर्ती की घोषणा की गई थी।

इसके लिए प्रदेश के सभी कालेजों से रिक्त पदों का विवरण भी मांगा गया था। भर्ती 2200 से अधिक पदों पर होनी थी, लेकिन अध्यक्ष और सदस्यों की नियुक्ति रद्द होने की वजह से इसकी प्रक्रिया भी आगे नहीं बढ़ पाई। अब आयोग में अध्यक्ष की नियुक्ति हो गई है।

शिक्षक बनने का सुनहरा अवसर, 1100 पदों पर होगी भर्ती

1100 Assistant Professor Recruitment Soon Government Jobs

vacancy, jobs, uttar pradesh recruitment, teacher, online form, assistant professor, allahabad, kanpur, lucknow, akhilesh yadav, mulayam singh yadav,  government,  jobs,  recruitment, assistant professor, uttar pradesh

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com