Home > India > 12 नाबालिग लड़कियों से स्कूल स्टाफ ने किया रेप, 3 प्रेग्नेंट, 11 गिरफ्तार

12 नाबालिग लड़कियों से स्कूल स्टाफ ने किया रेप, 3 प्रेग्नेंट, 11 गिरफ्तार

Demo-Pic

Demo-Pic

मुंबई- महाराष्ट्र के बुल्धाना में स्थित निनाधि आश्रम स्कूल में 12 नाबालिग लड़कियों से स्कूल स्टाफ ने रेप किया था। इस मामले में पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए 11 लोगों में से 7 उन लड़कियों के अध्यापक बताए जा रहे हैं, जबकि अन्य स्कूल के स्टाफ के लोग हैं। महाराष्ट्र के डीजीपी ने इस मामले की जांच के लिए एक स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम भी बनाई है।

दिवाली पर सामने आया मामला
यह मामला तब सामने आया जब एक लड़की दिवाली पर अपने घर गई और परिवार वालों से पेट दर्द की शिकायत की। जब लड़की की जांच कराई गई तो पता चला कि वह लड़की गर्भवती है। जब इस मामले पर परिवार वालों द्वारा छानबीन की गई तो ऐसे कई मामले सामने आए। सूत्रों के अनुसार 12 लड़कियों को अकोला जिले के एक अस्पताल में भेजा गया है।

वहीं दूसरी ओर लड़कियों के परिवार वालों ने कड़ा रुख अपनाते हुए बुल्धाना के खामगांव पुलिस स्टेशन में इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज करा दी है।

गौरतलब है कि पहले भी कई छात्राओं ने स्कूल प्रबंधन और महिला शिक्षकों से यौन शोषण की शिकायत की थी। मगर छात्राओं की इस गंभीर शिकायत को स्कूल प्रबंधन ने दरकिनार कर दिया था। डीजीपी सतीश माथुर ने एसआईटी गठित कर मामले की जांच के आदेश दिए हैं। डीजीपी ने जांच के बाद कई और नाम सामने आने की बात कही है। बताते चलें कि कथित आश्रम स्कूल लड़कियों के लिए चलाया जाता है। इस स्कूल में आदिवासी और गरीब लड़कियां पढ़ाई करती है।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com