Home > State > Bihar > प्रिंसिपल, 3 टीचर ने किया छात्रा का स्कूल के अंदर ही गैंगरेप

प्रिंसिपल, 3 टीचर ने किया छात्रा का स्कूल के अंदर ही गैंगरेप

demo pic

demo pic

पटना- शिक्षा का मंदिर माने जाने वाले स्कूल और मां-बाप से बड़ा रुतबा रखने वाले विद्यालय के प्रिंसिपल और टीचर ही अगर हैवान बन जाए तो इससे शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता। एक ऐसी ही घिनौनी घटना बिहार से सामने आई है, जिसमें 12 साल की छात्रा का स्कूल के अंदर ही गैंगरेप किया गया। खबर के मुताबिक इस गैंगरेप में प्रिंसिपल भी शामिल है।

टीचर छात्राओं को जबरन खुले में नहला कर करता था यौन शोषण

घटना बिहार के जेहानबाद के एक सेकेंड्री स्कूल की है, जहां प्रिंसिपल और बाकी आरोपी टीचर्स ने छात्रा के साथ स्कूल की छत पर दुष्कर्म किया।

इंदौर में छात्रा से ऑनलाइन ठगी, केस दर्ज

बता दें कि प्रिंसिपल अजू अहमद, टीचर्स अतुल रहमान, अब्दुल बारी और मोहम्मद शाहखुत ने इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। पुलिस अधिकारी पीके श्रीवास्तव ने बताया कि चारों आरोपी बच्ची को स्कूल की छत पर ले गए और वहां उसे अपना शिकार बनाया।

नाबालिग छात्रा से घर में घुसकर रेप के बाद गला घोंटकर हत्या

मां और एक टीचर ने बच्ची को बुरी हालत में पाया
लड़की की मां जब अपनी बच्ची को स्कूल लेने पहुंची तो उसने अपनी नहीं मिल रही बच्ची को ढूंढना शुरू कर दिया। परेशान मां तलाश में एक टीचर के साथ स्कूल की छत पर पहुंची तो उसकी आंखें फटी की फटी रह गई। टीचर और मां ने बच्ची को बुरी हालत में पाया, जिसके बाद स्कूल में सनसनी फैल गई।

नाबालिग छात्रा को कार में अगवा कर होटल में गैंगरेप

मां ने अपनी बच्ची के साथ हुए जघन्य अपराध की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई। बताया जा रहा है कि प्रिंसिपल और बाकी आरोपी टीचर्स ने रविवार को स्कूल खुलने का ऐलान किया था और उसके एवज में शुक्रवार को स्कूल बंद रखने की बात रखी।

कोर्ट ने दी छात्रा को चाचा से शारीरिक संबंध बनाने की अनुमति

इसी मौके का फायदा उठाकर हैवानों ने नाबालिग को अपना शिकार बनाया। हालांकि, चारों आरोपी अभी भी पुलिस की पहुंच से फरार हैं। लेकिन पुलिस ने गंभीर जांच की बात रखते हुए उन्हें जल्द से जल्द पकड़ने का दावा किया है। [एजेंसी]




Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .