Home > India News > पश्चिम बंगाल : फिल्म और टीवी से जुड़े 13 एक्टर्स भाजपा में शामिल

पश्चिम बंगाल : फिल्म और टीवी से जुड़े 13 एक्टर्स भाजपा में शामिल

नई दिल्ली : बीजेपी ने फिल्मी सितारों और टीवी कलाकारों को पार्टी में शामिल कराने के सिलेसिले को और आगे बढ़ाया है। पश्चिम बंगाल में बीजेपी अपना जनाधार बढ़ाने की कोशिश में जुटी है। लोकसभा चुनावों के नतीजों से उत्साहित पार्टी हर मोर्चे पर टीएमसी को चुनौती देने की कोशिश में जुटी है। गुरुवार को अभिनेत्री परनो मित्रा समेत 13 बंगाली एक्टर्स को बीजेपी ने पार्टी में शामिल करा लिया।

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी ने भी टीएमसी की तरह सेलिब्रिटी राजनीतिक शुरू कर दी है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष और मुकुल रॉय की मौजूदगी में इन एक्टर्स ने पार्टी की सदस्यता ली। पार्टी में इनका स्वागत करते हुए दिलिप घोष ने कहा कि पीएम मोदी के विकास कार्यों और नेतृत्व से बंगाल के लोग काफी प्रेरित और प्रभावित हैं

ऋषि कौशिक, परनो मित्रा, कंचन मोइत्रा, रूपांजना मित्रा, बिस्वजीत गांगुली, देब रंजन नाग, अरिंदम हलदार, मौमिता गुप्ता, अनिंद्या बनर्जी, सौरव चक्रवर्ती, रूपा भट्टाचार्य, अंजना बसु, कौशिक चक्रवर्ती टीवी और फिल्मों से जुड़े जाने-माने चेहरे हैं जिन्होंने बीजेपी की सदस्यता ली है। लोकसभा चुनाव के बाद से बीजेपी ने टीएमसी के कई नेताओं को पार्टी में शामिल कराया है। ये सिलसिला चुनावों के दौरान भी जारी रहा था।

बता दें कि लोकसभा चुनावों के दौरान बंगाल से अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां चुनकर आई हैं और संसद में अपने भाषण से इन्होंने लोगों का ध्यान आकर्षित किया है। अब बीजेपी भी एक्टर्स को पार्टी में शामिल कराकर ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी को कड़ी टक्कर देने की कोशिश में जुटती दिखाई दे रही है। बता दें कि बंगाल में बीजेपी ने 18 सीटों पर जीत हासिल की थी और ममता बनर्जी के किले में जबरदस्त सेंधमारी की थी। इन चुनाव परिणामों से उत्साहित बीजेपी पश्चिम बंगाल में होने वाले आगामी विधानसभा चुनावों के लिए अभी से पूरी ताकत लगा रही है। बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच तल्खियां बढ़ी हैं और दोनों ही दलों के कई कार्यकर्ता राजनीतिक हिंसा का शिकार हुए हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com