नाबालिग छात्रा से घर में घुसकर रेप के बाद गला घोंटकर हत्या - Tez News
Home > Crime > नाबालिग छात्रा से घर में घुसकर रेप के बाद गला घोंटकर हत्या

नाबालिग छात्रा से घर में घुसकर रेप के बाद गला घोंटकर हत्या

Minor-girl-rapeबैतूल- मध्य प्रदेश बैतूल में फोरलेन के पास आरटीओ स्थित रायसेड़ा गांव में बुधवार शाम करीब 4 बजे की है। बालिका खून से लतपथ पड़ी थी। गुप्तांग से बहुत ज्यादा ब्लडिंग भी हुई है। सिर में चोट के निशान है। हत्या के बाद किशोरी के शव को फांसी के फंदे पर लटकाने का प्रयास किया गया, जिससे ये एक आत्महत्या की घटना दिखे।

घटना की सूचना सबसे पहले 4.58 बजे गांव के तीन युवक मुकेश, अशोक और विनय सिंह ने बालिका के चाचा लक्ष्मण को दी। लक्ष्मण पास ही खेत में ट्रैक्टर चला रहा था। वह दौड़कर झोपड़ी पर पहुंचा तो बालिका खून से लतपथ पड़ी थी। जिसके बाद उसने डायल 100 को सूचना दी। शाम करीब 7 बजे मौके पर पुलिस पहुंची। विनय सिंह ने बताया जब मैंने पहली नजर में देखा तो लड़की साड़ी के पल्लू से मयान पर लटकी थी। घबराहट में मैंने तुरंत लक्ष्मण को सूचना दी। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार, आमला थानाक्षेत्र के रायसेड़ा गांव में रहने वाली एक नाबालिग किशोरी मीना (परिवर्तित नाम ) बुधवार के दिन घर पर अकेली थी। मां-बाप मजदूरी करने गए थे और तीन छोटे भाई-बहन स्कूल गए थे। जब तीनों स्कूल से लौटे तो घर में उनकी बड़ी बहन मीना का खून से लथपथ शव पड़ा था।

छोटे भाई-बहन गए स्कूल, आठवीं की छात्रा ने मनाई छुट्टी और फिर हुआ ये
ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो खुलासा हुआ कि मीना के साथ रेप किया गया और फिर उसे बेहद दर्दनाक तरीके से मौत दी गई।

बुधवार को स्कूल नहीं गई थी छात्रा
मीना आठवीं क्लास में पढ़ती थी लेकिन वो बुधवार के दिन स्कूल नहीं गई थी। मां-बाप मजदूरी के लिये दूसरे गांव गए थे। जैसे ही उन्हें इस घटना की सूचना मिली वो गांव आए और यहां अपनी लाड़ली बेटी की लाश देख बेसुध हो गए।

चाचा को मिली थी फांसी लगाने की खबर
सबसे पहले मौके पर पहुंचे मीना के चाचा ने बताया कि उन्हें भतीजी के फांसी लगाने की सूचना मिली थी। लेकिन मौके पर पहुंचने पर पता चला कि दरिंदों ने मीना के साथ रेप किया और उसके बाद गला घोंट कर हत्या कर दी। इसके बाद मीना की हत्या को आत्महत्या साबित करने के लिये उसे फंदे पर लटकाने का प्रयास किया गया।

गांव में भारी तनाव
रेप और मर्डर की इस घटना के बाद गांव के हालात बेहद तनावपूर्ण हो गए है। पुलिस के आला अधिकारी और फॉरेंसिक टीम पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं, तनाव को देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com