अमेठी में चेकिंग के दौरान गाड़ी से 15 लाख बरामद - Tez News
Home > Crime > अमेठी में चेकिंग के दौरान गाड़ी से 15 लाख बरामद

अमेठी में चेकिंग के दौरान गाड़ी से 15 लाख बरामद

अमेठी- नोटबंदी और चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद उत्तर प्रदेश में लगातार नोटों की खेपों की धरपकड़ जारी है। जनपद में चेकिंग के दौरान एक गाडी से लगभग 15 लाख रुपये बरामद हुए हैं।

मामला अमेठी के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के सहजीपुर क्रॉसिंग के पास का है। जहाँ शुक्रवार चेकिंग के दौरान एक इंडिका कार से लगभग 15 लाख रुपए बरामद हुए है। जानकारी के मुताबिक प्रतापगढ़ की ओर से आ रही इंडिका कार की तलाशी ली गई तो जिनमे दो हजार के नए नोटों की सात गड्डियां मिलीं है ।

मामला संग्रामपुर थाना के सहजीपुर क्रासिंग के पास का है, जहां पर मजिस्ट्रेट हरिनाथ यादव और पुलिस उपनिरीक्षक पी सी मिश्र दल बल के साथ मिलकर निर्वाचन आयोग के निर्देश पर सघन चैकिंग अभियान चला रहे थे। जिससे गाड़ियों में लगे बैनर पोस्टर को हटवाया जा सके और पार्टियों के प्रत्याशियों द्वारा किया जाने वाले धनबल के प्रयोग भी रोका जा सके।

चैकिंग के दौरान पुलिस को एक इंडिका कार यूपी 25 ए सी 8526 प्रतापगढ़ के तरफ से आती दिखाई दी। जिसको पुलिस ने रोका और उसकी चैकिंग की तो उसमें एक बैग मिला। जिस पर पुलिस को कुछ सन्देह हुआ पुलिस ने बैग की तलाशी ली तो और उसे खोला तो उसमें रुपये भरे हुये थे। पुलिस ने तत्काल रुपये से भरे बैग को अपने कब्जे में लेकर कार में सवार दोनों शख्स को हिरासत में ले लिया और उन्हें थाने ले आयी।

सूत्रों की माने तो पुलिस द्वारा पकड़े गये शख्स से पूछ ताछ की तो गाड़ी में सवार एक ने अपना नाम सुनील कुमार जैसवाल पुत्र त्रिलोकीनाथ निवासी लखीमपुर खीरी बताया।

इस मामले में पुलिस उपनिरीक्षक पी सी मिश्र ने बताया कि इंडिका कार से एक बैग मिला। जिसमें लगभग 15 लाख रुपये बरामद हुये है। जिसमें अधिकांश नोट 2000 के है। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है !
रिपोर्ट- @राम मिश्रा




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com