Home > Adult > यहाँ नहाने से एक साथ 16 लड़कियां बिना सेक्स के प्रेग्नेंट !

यहाँ नहाने से एक साथ 16 लड़कियां बिना सेक्स के प्रेग्नेंट !

Sex, girl, swimming pool, pregnant, bathingदुनिया जानती है की बिना सेक्स किये महिला कभी कभी गर्भवती नही हो सकती है। इस तरह की जानकरी हर छोटे बड़े और पढ़े और अनपढ़ के पास होती है। हमने भी अब तक थी जाना है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी सच्ची घटना बतातें हैं। जिसके बारे में सुनकर आप हैरान ही नही सोचने पर मजबूर हो जाएंगे की यह कैसे हो सकता है। अगर कोई कहे की बिना सेक्स किये ही 16 लड़कियां प्रेग्नेंट हो गई तो क्या जवाब होगा आपके पास।

वर्ल्ड न्यूज़ डेली रिपोर्ट डॉट कॉम के एक ख़बर के अनुसार 13 से 17 साल की लड़कियां एक जन्मदिन की पार्टी में एक हुई और फिर रात में जमकर गाना डांस हुआ। उसके बाद सभी लड़कियों ने स्विमिंग पूल में नहाने का फैसला किया। फिर क्या 16 लड़कियां नहाने के बाद प्रेग्नेंट हो गई। प्रेग्नेंट होने के बाद लड़कियों ने कहा की उन्होंने सेक्स किया ही नही तो वो कैसे गर्भवती हो सकती हैं। लेकिन उसके बाद जो खुलासा सामने आया हैरान हो जाएंगे जानकर।

जो खबरें आ रही हैं उसके अनुसार यकीन करना थोडा मुश्किल जरुर है लेकिन आपको बता दें जीस स्विमिंग पूल में लड़कियां नहाने गई थी उसमें एक लड़के का स्पर्म गीर गया था। फिर क्या उसके बाद जब लड़कियां नहाने आई तो उसके कारण सभी एक साथ प्रेंग्नेट हो गई। इस घटना के बाद डॉक्टरों की पूरी टीम हैरान और परेशान हैं। लेकिन अब लड़कियों का मेडिकल टेस्ट कारवा के इस मामलें की जांच करने जा रही है। फिलहाल इस खबर पर यकीन करना मुश्किल है। [एजेंसी]

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com