Home > State > Harayana > नाबालिग से गांव के लड़कों ने किया गैंगरेप, लड़की ने फांसी लगा दी जान

नाबालिग से गांव के लड़कों ने किया गैंगरेप, लड़की ने फांसी लगा दी जान

हरियाणा में मेवात जिले के नूह में एक नाबालिग ने सोमवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आरोप है कि इसी रविवार को आठ लोगों ने उसे अगवा कर गैंगरेप किया।

16 वर्षीय 12वीं क्लास की छात्रा थी जो सोहना के पास खोर बसाई गांव में रहती थी। खबर के मुताबिक घटना के वक्त नाबालिग घर मे अकेली थी, माता-पिता किसी रिश्तेदार के यहां गए हुए थे। इस दौरान गांव के आठ लोग दो बाइक और एक कार में आए और जबरन नाबालिग को ले गए।

पुलिस ने बताया कि गैंगरेप के बाद, आरोपी पीड़िता को घर के बाहर छोड़कर फरार हो गए। मामले की जांच कर रही पुलिस का कहना है कि सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है। उनके खिलाफ अपहरण, बलात्कार और आत्महत्या के लिए उकसाने के अलावा अन्य संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

यहां बता दें कि खबर लिखे जाने तक किसी आरोपी को पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

पुलिस के मुताबिक रविवार दोपहर 12 बजे नाबालिग का अपहरण किया गया और एकांत जगह उससे गैंगरेप किया गया। घटना के अगले दिन यानी सोमवार को पीड़िता के चचेरे भाई ने उसे घर के बाहर जमीन पड़ा देखा जहां आरोपी उसे छोड़कर भाग गए।

इस दौरान पीड़िता के भाई ने अपने माता-पिता को मदद के लिए बुलाया। इस पर लड़की और आरोपियों के परिवार के बीच तीखी नोकझोंक हुई। बाद में लड़की के पिता ने अपहरण और बलात्कार का केस दर्ज करवाया।

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी प्रभावशाली परिवारों से संबंध रखते हैं जो लड़की के परिवार पर केस वापस लेने के दबाव डाल रहे थे, लेकिन घटना के अगले दोपहर तीन बजे नाबालिग ने आत्महत्या कर ली।

पीड़ित परिवार ने आरोपियों को मौत की सजा देने की मांग की है। दूसरी तरफ नूह जिले के एसपी नाजनीन भसीन का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं लेकिन जल्द ही उन्हें गिरप्तार कर लिया जाएगा।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com