Home > 18+ News Adult > मां ने कहा उतार दो कपड़े, एक्ट्रेस ने दिया NUDE पोज

मां ने कहा उतार दो कपड़े, एक्ट्रेस ने दिया NUDE पोज

अपनी बोल्डनेस और न्यूड फोटोशूट के लिए मशहूर रियलिटी टीवी स्टार किम कादर्शियन को दुनिया भर में पहचाना जाता है। वहीं किम हमेश से ऐसी नहीं थीं। वे पहले न्यूड तस्वीरें और बोल्ड पोज देने से घबराती थीं। किम की ये बोल्डनेस उनकी मां की वजह से है।

किम ने इस बात का खुलासा खुद किया है। जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। किम ने बताया कि उन्होंने अपनी मां के कहने और उनके इनकरेज करने के बाद ही पहला न्यूड फोटोशूट करवाया था। जिसके बाद से अब तक किम के बोल्ड अवतार से हर कोई वाकिफ है। जी हां ! किम की मां चाहती थीं कि वे बोल्ड और हॉट मॉडल के तौर पर पहचानी जाएं और हुआ भी वही।

किम पहली बार सबके सामने कपड़े उतारने से झिझक रही थीं। उस दौरान उनकी मां ने ही किम की झिझक दूर की और उनका न्यूड फोटोशूट करवाया।

खोला राज
अमेरिकी टीवी रियल्‍टी स्‍टार किम कादर्शियन ने अपनी न्‍यूड तस्‍वीर से जुडा एक राज खोला है।

मां ने राजी किया
किम का कहना है कि पहली बार न्‍यूड फोटोशूट कराने के लिए मां ने उन्‍हें राजी किया था। और आज वह इसके लिए काफी सहज हैं।

पहली बार किया था फोटोशूट
किम कादर्शियन का कहना है कि, पहली बार उन्‍होंने प्‍लेब्‍वॉय के जिए न्‍यूड फोटोशूट कराया था।

मां ने तोड़ी झिझक
हालांकि पहले तो वह सभी के सामने कपड़े उतारकर आने में झिझक रहीं थीं। तब मां ने उनकी इस हिचक को तोड़ा और न्‍यूड फोटोशूट के लिए राजी कराया।

अब हैं सजह
35 साल की इस सेलेब्रिटी ने आगे कहा कि, अब वह बिना कपड़ों के कहीं भी तस्‍वीर खिंचवाने को लेकर सहज हैं।

बदल गया समय
किम मानती हैं कि प्‍लेब्‍वॉय के पहले शूट के बाद से समय काफी बदल गया है। मेरी मां ने ही मुझे प्‍लेब्‍वॉय में काम करने के लिए बात की थी।

इसलिए हैं मशहूर
बता दें कि किम अक्‍सर अपनी न्‍यूड सेल्‍फी को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर यह तस्‍वीर शेयर करती हैं।

जब तक जिंदा रहूंगी
यही नहीं उन्‍होंने हाल ही में अपने फैंस से यह भी वादा किया है कि, वह जब तक जिंदा रहेंगी न्‍यूड सेल्‍फी पोस्‍ट करती रहेंगी।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .