Home > 18+ News Adult > जानिए: खूबसूरती और सेक्स में कनेक्शन !

जानिए: खूबसूरती और सेक्स में कनेक्शन !

demo pic

यूं तो सेक्स के बारे में ऐसी बहुत सी बातें हैं जो आपको कहीं न कहीं से जानने को मिलती रहती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जब आप किसी के साथ सेक्सुअली इंवोल्व होते हैं तो इसका आपकी लाइफ पर क्या असर पड़ता है? सच ये भी है कि वो बदलाव आपकी लाइफ में इतनी आसानी से आते हैं कि कई बार आप उन्हें पहचान भी नहीं पाते।

आपको शरीर पर अनचाहे बाल पसंद नहीं आते। आप कोशिश करते हैं कि या तो वो बाल न रहें या फिर अगर रहें भी तो स्मूद रहें। अपने लिए वक्त निकालना और खुद को प्यार करना सीख जाती हैं आप। अपना उतना ख्याल रखने लगती हैं जितना आपने पहले कभी नहीं रखा।

रेग्यूलर सेक्स आपकी मानसिक और शारीरिक खूबसूरती को बढ़ाता है। तो ऐसे में आपका आत्मविश्वास जाता है और आप परेशानी में भी शांत रहते हैं। पार्टनर के छोड़कर जाने का डर भी कम हो जाता है। जब आप खुद अपनी प्रॉयोरिटी होती हैं तो आप बेहतर खाती हैं, अच्छी नींद लेती हैं और एक्सरसाइज करती हैं। वैसे भी सेक्स खुद कैलोरी बर्न करने में मदद करता ही है।

कई रीसर्च ये दावा करते हैं कि सेक्स आपको सुकून और खुशी देता है। इसका कारण है उन खूबसूरत पलों में बनने वाले हॉरमोन्स। आप पीरियड्स को लेकर ज्यादा कॉन्शस हो जाती हैं। कहीं आप दोनों के उन पलों की प्लानिंग के बीच पीरियड की दीवार न खड़ी हो जाए।

अगर आपके रिश्तों में इंटीमेसी है तो सेक्स बेहतर तरीके से इजॉय करते हैं। क्योंकि सेक्स रिश्तों को बेहतर बनाता है। आपकी खूबसूरती और सेक्स में एक कनेक्शन है। हॉरमोनेस के कारण आप खुश रहते हैं। खुशी आपके चेहरे पर मुस्कान बनाए रखती है और स्माइल के साथ खूबसूरत दिखना तो लाजमी है।


Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .