Home > 18+ News Adult > इन बातों का रखें ख्याल, सेक्स का मजा कई गुना हो जाएगा

इन बातों का रखें ख्याल, सेक्स का मजा कई गुना हो जाएगा

sexसेक्स एक अलौकिक अनुभव है ! लेकिन इसे आप बर्बाद कर सकते हैं छोटी-छोटी बातों को नजरअंदाज करके ! इन बातों का ध्यान रखें तो सेक्स का मजा कई गुना हो जाएगा ! तो, सेक्स से पहले ऐसा न करें !

पेशाब : सेक्स के बाद पेशाब करने से बैक्टीरिया बह जाते हैं। लेकिन उससे पहले ऐसा न करें। न्यूयॉर्क के यूरोलॉजिस्ट डेविड कॉफमान कहते हैं कि इससे यूरिनरी ट्रैक्ट इन्फेक्शन का खतरा होता है।

ऐंटि अलर्जी दवा : ऐंटिहिस्टामाइन अलर्जी दूर करने के लिए ली जाती है, जैसे बहती नाक को सुखाने के लिए। लेकिन यह दवा सेक्स ऑर्गन्स को भी सुखा देती है। योनी में ड्राईनेस तकलीफदेह हो सकती है।

अल्कोहल : कई बार अल्कोहल कामेच्छा बढ़ाता भी है लेकिन जरूरत से ज्यादा मात्रा में अल्कोहल पुरुषों के लिए कई तरह की बाधाएं पैदा कर देता है। इससे बचना चाहिए।

छोटे या बड़े कॉन्डम : सेफ्टी तो जरूरी है। लेकिन सही साइज का चुनाव भी उतना ही जरूरी है। गलत साइज का कॉन्डम सुरक्षा को तो खतरे में डालेगा ही, मजा भी खराब कर देगा।

उन अंगों की शेविगं : क्लिनिकल एक्सपर्ट चेतावनी देते हैं कि सेक्स से पहले प्राइवेट पार्ट्स की शेविंग इन्फेक्शन की वजह बन सकती है। इसलिए इससे बचें।

सेक्स टॉयज की सफाई : आप सेक्स टॉयज इस्तेमाल करते हैं और सेक्स से पहले उन्हें साफ नहीं किया तो क्या फायदा। जैसे शरीर साफ होना चाहिए वैसे ही टॉयज भी साफ होने चाहिए। [एजेंसी]

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .