Home > Entertainment > Bollywood > इंदौर में आयोजित होगा 19 वां भारतीय टेलीविजन अकादमी पुरस्कार

इंदौर में आयोजित होगा 19 वां भारतीय टेलीविजन अकादमी पुरस्कार


इंदौर : भारतीय टेलीविजन अकादमी (ITA) अवार्ड्स, 19 वर्षों के समृद्ध इतिहास में पहली बार मुंबई के बाहर आयोजित किया जाएगा। समारोह 10 नवंबर को इंदौर के नेहरू स्टेडियम में आयोजित किया जाना प्रस्तावित है।

आईटीए के अध्यक्ष अनु रंजन ने बताया है कि हम 19 वर्षों से मनोरंजन उद्योग में प्रतिभा का जश्न मना रहे देश के प्रमुख और सबसे प्रतिष्ठित टीवी पुरस्कार हैं। हमारी एक उल्लेखनीय यात्रा रही है।

हमने पहली बार 2001 में इस यात्रा की शुरुआत की थी और इन वर्षों में हम बड़े पैमाने पर और भव्यता दोनों में बढ़े हैं। टेलीविज़न का देश भर के लोगों के साथ एक अनोखा संबंध है और इस वर्ष हम इस शो को मध्य प्रदेश के लोगों और लोगों के बीच लाकर रोमांचित हैं।

आईटीए के संयोजक शशि रंजन ने बताया है कि पुरस्कार की परंपरा अपनी किशोरावस्था से युवावस्था की ओर बढ़ रही हैं, तो भारत के दिल मध्यप्रदेश में पुरस्कार रखने के लिए इससे बेहतर अवसर दूसरा नहीं हो सकता।

समय के साथ तालमेल बनाए रखते हुए, हमने वेब श्रेणी के लिए पुरस्कारों को शामिल किया है। पुरस्कार समारोह के लिए इंदौर में भारत के टीवी और वेब उद्योग का श्रेष्ठ वर्ग मौजूद रहेगा। मध्य प्रदेश राज्य की सांस्कृतिक समृद्धि के बीच यह भारतीय टीवी की प्रतिभा, सुंदरता और ग्लैमर का उत्सव होगा। ”

आशीष गोलवलकर, हेड – प्रोग्रामिंग, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न ने आगे बताया है कि हम साल में टेलीविजन बिरादरी को सम्मानित करने के लिए आईटीए अवार्ड्स की बधाई देते हैं।

इस बार, अपने 19 वें वर्ष में, आईटीए बार को कुछ ऊंचे पायदान पर खड़ा करेगा। मप्र के सांस्कृतिक रूप से समृद्ध राज्य की आश्चर्यजनक पृष्ठभूमि के साथ, पुरस्कार समारोह एक दृश्य तमाशा होने का वादा करता है।

हम सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर इस भव्यता और उत्सव का प्रदर्शन करके खुश हैं और अपने दर्शकों को एक ग्लैमरस और मस्ती भरे अनुभव के साथ आकर्षित कर रहे हैं। FILE PIC

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com