सलमान के ब्लड सैंपल में ऐल्कॉहॉल पाया गया - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > सलमान के ब्लड सैंपल में ऐल्कॉहॉल पाया गया

सलमान के ब्लड सैंपल में ऐल्कॉहॉल पाया गया

hit-and-run caseमुंबई [ TNN ] मुंबई 2002 के ‘हिट ऐंड रन’ केस में बुधवार को बॉलिवुड ऐक्टर सलमान खान को बड़ा झटका लगा। मुंबई के सेशन्स कोर्ट में सुनवाई के दौरान केमिकल एक्सपर्ट ने कहा कि वारदात के बाद लिए गए सलमान के ब्लड सैंपल में तय मात्रा से अधिक अल्कोहल पाया गया है। केमिकल एक्सपर्ट ने बताया कि सलमान के खून में अल्कोहल की मात्रा स्वीकार्य मात्रा से दोगुना 62एमजी पाया गया है।

सलमान के लिए यह झटका इसलिए है, क्योंकि इससे पहले हुई सुनवाई में एक गवाह ने कहा था कि दुर्घटना के कुछ घंटे बाद जब वह उनसे मिला था, तब उनके मुंह से शराब की गंध नहीं आ रही थी।

सलमान खान बुधवार सुबह इस मामले की सुनवाई के दौरान सेशन्स कोर्ट में मौजूद थे। सलमान अपनी बहनों अल्वीरा और अर्पिता के साथ कोर्ट पहुंचे थे।सेशन कोर्ट में सुनवाई के दौरान सलमान खान आरोपियों के लिए तय कठघरे में बैठने जा रहे थे, लेकिन जज ने उन्हें सामने अपनी बहनों के साथ बैठने की इजाजत दी।

गौरतलब है कि सलमान खान पर 28 सितम्बर 2002 को बांद्रा में एक बेकरी के बाहर फुटपाथ पर सो रहे 5 मजदूरों पर लैंड क्रूजर कार चढ़ाने का आरोप है। इस हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई थी।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com