Home > India > 25 लाख व्यापारी पहुंचेंगे दिल्ली, महासभा का आंदोलन शुरू

25 लाख व्यापारी पहुंचेंगे दिल्ली, महासभा का आंदोलन शुरू

लखनऊ : इन्कमटेक्स की तर्ज पर जीएसटी भी वर्ष में एक बार देय हो और वैश्य समाज के लिए अलग आयोग/ मंत्रालय की माँग को लेकर आज यूपी की राजधानी से एक बड़े आंदोलन का आगाज किया गया।

अखिल भारतीय व्यापार महासभा ने अपनी मांगो को लेकर देशभर में एक बड़ा आंदोलन चलाने की बात कही है। दिल्ली से आये महासभा के संस्थापक/ राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने आज यहाँ तेज़ न्यूज़ ब्यूरो चीफ से एक खास मुलाक़ात में बताया की हम वैश्य समाज के सामने दिन प्रतिदिन बढ़ती समस्याओ को लेकर पिछले लंबे समय से संघर्षरत है।

हमारी 8 माँगे है जिसमे व्यापारियो की सीधी गिरफ़्तारी पर रोक, इन्कमटेक्स की तर्ज पर जीएसटी भी वर्ष में एक बार देय हो और वैश्य समाज के लिए अलग आयोग/ मंत्रालय की माँग मुख्य है।

श्री अग्रवाल ने बताया की अब हम अपनी इन मांगों को लेकर देशभर के सभी व्यापार संगठनो से मिल कर एक जुटता बनाने का एक बड़ा आंदोलन चलाने जा रहे है। उन्होंने अपनी इन मांगों को लेकर आगामी 19 जनवरी 2018 को दिल्ली के रामलीला मैदान में 25 लाख व्यपारियो को इकठ्ठा करने का लक्ष्य तय किया है।

बताते चले की संजय अग्रवाल पूर्व में भाजपा के व्यापारी प्रकोष्ठ में लंबे समय तक सकिय रहे है। उनका साफ कहना है की भाजपा में नीतिया तो है, पर उन नीतियों का पालन और कियान्वयन नहीं हो रहा है। इन्ही कारणों से उन्होंने भाजपा छोडी और अब वो समाजवादी पार्टी में रह कर वैश्य समाज के हितो में अपना पूरा समय दे रहे है।

@शाश्वत तिवारी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com