Home > India News > रायबरेली: फैक्ट्री में गैस रिसने से 3 मजदूरों की मौत

रायबरेली: फैक्ट्री में गैस रिसने से 3 मजदूरों की मौत

uttar-pradeshरायबरेली- उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में एक फैक्ट्री में रिसी गैस के प्रभाव में आने से तीन मजदूरों की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि बछरावां थाना क्षेत्र के उमरपुर गांव में स्थित एक अचार फैक्ट्री में कल रात गैस का रिसाव हुआ, जिसके प्रभाव में आने से वहां काम कर रहे तीन श्रमिकों की मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बछरावां थाना क्षेत्र के उमरपुर गांव में स्थित एक अचार फैक्ट्री में कल रात करीब 11 बजे गैस का रिसाव हुआ, जिसके प्रभाव में आने से वहां काम कर रहे श्रमिकों अजीत मिश्रा (45), उसके बेटे अंजेश (18) और सुभाष चन्द्र (30) नामक एक अन्य मजदूर की मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि इस हादसे में गम्भीर रूप से बीमार हुए आशीष नामक कामगार का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

पुलिस ने इस मामले में फैक्ट्री मालिक सुनील अग्रवाल, शाखा प्रबन्धक योगेन्द्र त्रिपाठी के खिलाफ भारतीय दण्ड विधान की धारा 304 ए के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है। (एजेंसी)

रायबरेली: फैक्ट्री में गैस रिसने से 3 मजदूरों की मौत
3 dead in Pickle factory gas leak In District Raebareli, UP India

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .