Home > Entertainment > किशोर कुमार को भारत रत्न देने की मांग. देशभर से खंडवा पहुंचे किशोर प्रेमी

किशोर कुमार को भारत रत्न देने की मांग. देशभर से खंडवा पहुंचे किशोर प्रेमी


खंडवा : किशोर कुमार गांगुली खण्डवा वाले को भारत रत्न देने की मांग उठने लगी है , आज किशोर कुमार के जन्मदिन से एक दिन पहले देशभर से किशोर प्रेमी खंडवा में जुटे , किशोर प्रेमी ने किशोर कुमार के घर से समाधि तक रैली निकाली । खण्डवा की सड़कों पर निकले इन प्रसंशको की मांग है कि किशोर कुमार के घर को संग्रहालय बनाया जाये और किशोर कुमार को भारत रत्न मिले ।

किशोर कुमार ऑल इंडिया फेन्स क्लब के सदस्य ने सोशल मीडिया पर मुहिम चलाई ओर किशोर कुमार के जन्मदिन के एक दिन पहले खंडवा में एकत्रित हुए और किशोर कुमार के घर को हैरिटेज ओर भारत रत्न देने की मांग को लेकर खण्डवा की सड़कों पर रैली निकाली । किशोर कुमार के घर से समाधि तक रैली निकाली ।

लखनऊ से पहुंचे किशोर प्रेमी देवा किशोर ने बताया की किशोर कुमार प्रेमी चाहते है किशोर कुमार ने जो ख्याति देश को दिलाई उसके लिए उन्हें भारत रत्न मिलना चाहिए। किशोर प्रेमी उनको अपना भगवान मानते है।अपना नाम बदलकर आगे किशोर जोड़ लिया ।

गुजरात अहमदाबाद से पहुंचे पराग मेहता कहते है की किशोर कुमार की नकल करके अपना घर चलाने वाले कई प्रसंशको का मानना है कि किशोर को भारत रत्न मिले और उनके घर को हेरिटेज बिल्डिंग बनाकर सरकार उस पर ध्यान दे । उनके जैसा कलाकार दुनिया मे कही नही है हम उनको पूजते है ।
गौरतलब है की हरफनमौला किशोर कुमार का 4 अगस्त को जन्मदिन है यह दिन किशोर प्रेमियों के लिए ख़ास होता है इस दिन खंडवा में सुबह से देर रात तक कई प्रोग्राम आयोजित किये जाते है ।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com