गायत्री प्रजापति के खिलाफ FIR दर्ज, 4452 साड़ियां जब्त - Tez News
Home > Crime > गायत्री प्रजापति के खिलाफ FIR दर्ज, 4452 साड़ियां जब्त

गायत्री प्रजापति के खिलाफ FIR दर्ज, 4452 साड़ियां जब्त

File-Pic

File-Pic

लखनऊ- यूपी मे आचार संहिता लागू हो चुकी है लेकिन प्रदेश के मंत्री ही आचार संहिता की धज्जियां उड़ा रहे हैं। परिवहन मंत्री गायत्री प्रजापति के खिलाफ अपने चुनावी क्षेत्र अमेठी में साड़ी बाटने के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई गई है। अमेठी में तकरीबन 42 बंडल साड़ियों का जब्त हुआ है जो लोगों के बीच बांटने के लिए ले जाया जा रहा था, उसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। यह साड़ियां कानपुर के श्री लक्ष्मी कैरियर से लोड कराई गई थी जिसे पुलिस ने जब्त किया है।

डीसीएम चालक अमित के अनुसार साड़िया कानपुर के श्री लक्ष्मी कैरियर कॉर्पोरेशन ने गाड़ी में लोड़ कराई थी, जिसे अमेठी में गायत्री प्रजापति के यहां काम कर रहे शैलेश मिश्रा को देना था। 42 बंडल में कुल साढ़े चार हजार साड़ियां थी। साड़ियों को फतेहपुर-रायबरेली की सीमा पर जब्त किया गया है। इसके बाद पुलिस ने इसे आचारा संहिता का उल्लंघन मानते हुए गायत्री प्रजापति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने डीसीएम ड्राइवर सहित क्लीनर व गायत्री प्रजापति के यहां काम करने वाले शैले के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की है।

डीसीएम ड्राइवर व क्लीनर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और साड़ियों के बंडल को जब्त कर लिया है। जो बिल ड्राइवर के पास से मिला है उसपर गायत्री प्रजापति का नाम लिखा है, एसपी बलिकरण सिंह यादव का कहना है कि डीसीएम में कुल 4452 साड़ियां मिली हैं और बिल पर सिर्फ गायत्री प्रजापति का नाम लिखा हुआ था। जो गाड़ी चला रहा था उसका नाम अमित शुक्ला है जबकि क्लीनर का नाम राहुल है जोकि कानपुर का ही रहने वाला है। साड़ियों के बंडल पर राधे-राधे बीजेपी एक्सक्लुसिव लिखा है। [एजेंसी]




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com