Home > 18+ News Adult > भारत में यहाँ सीक्रेट वाली न्यूड पार्टीज हैं बेहद आम !

भारत में यहाँ सीक्रेट वाली न्यूड पार्टीज हैं बेहद आम !

Backless-Beach-Wedding-Dress-Modelन्यूड बीच और न्यूड पार्टीज शायद हमारे देश में लोग इस बात को पचा न पाएं पर यह एक सच है। जब आप न्यूड बीच के बारे में सोचते होंगे तो आपके दिमाग में बहुत से जगहें आती होंगी जैसे फ्रांस, इटली, ब्राजील या आस्ट्रेलिया। लेकिन एक जगह आपके दिमाग से हमेशा स्किप हो जाती होगी और वो है भारत। ऐसा शायद इसलिए भी क्योंकि सार्वजनिक स्थल में निर्वस्त्र घूमना भारतीय कानून के खिलाफ है। लेकिन भारत में कुछ ऐसे बीच भी मौजूद हैं जो न्यूड विजिटर का स्वागत करते आए हैं। जी हां, आज हम आपको कुछ ऐसे बीच के बारे में बताएंगे जहां न्यूड पार्टीज हैं बेहद आम।

1. Agati Island Beach, Lakshadweep
कोरल रीफ और लगून से भरा यह बीच नारियल और ताड़ के पेड़ों से घिरा हुआ है। यह बीच अपनी प्राकृतिक खूबसूरती के लिए प्रख्यात है। यहां पर लोगों का टॉपलेस घूमना काफी आम माना जाता है। कभी-कभी यहां कुछ लोग पूर्ण नग्न होकर समुद्र की लहरों का लुत्फ उठाते भी देखे गए हैं।

2. Om Beach, Gokarna
ताजे पानी के दो स्प्रिंग से सुशोभित यह खूबसूरत बीच ऊँ की तरह बना हुआ है। इस आसपास हरे-भरे नजारों से भरा यह बीच आपको हरियाली का तो एहसास दिलाएगा ही साथ ही यहां आपको आजादी मिलेगी कपड़ों से…।

3. Paradise Beach, Gokarna
कर्नाटका के इस बीच में कई बार ऐसी पार्टियां हुई हैं जहां आपको कुछ भी पहनना मना है। यहां तक कि नाविकों को भी ऐसी पार्टियों में लोगों को ले जाने में शर्म आती है। अगर आप यहां जाएंगे तो आपको ऐसा ग्रुप जरूर ही मिल जाएगा।

4. Marari Beach, Kerala
एक और जगह जहां न्यूडिज्म को हां हैं तो वो है बैकवाटर के साथ का बीच, मरारी बीच। यह बेहद खूबसूरत और अकेला है। इस बीच में आपको बहुत से नारियल के पेड़ मिल जाएंगे। साथ ही यह उन लोगों के लिए परफेक्ट जगह जो पार्टी एनिमल हैं और छिप कर अपनी बॉडी को शो ऑफ करना चाहते हैं।

5. Ozran Beach, Goa
गोवा में इस बीच को ढूंढ़ पाना थोड़ा मुश्किल है। इसका अद्भुत खाका, साफ रेत आपको नेचर से जुड़ा हुआ महसूस करवाएगी। इस बीच में आकर आपको गोवा की भीड़ को भूल जाएंगे और अकेले पड़े इस खूबसूरत बीच का लुत्फ उठा पाएंगे। इसके अलावा अगर आप न्यूड पार्टी के बारे में सोच रहे हैं तो बस आपको करनी पड़ेगी थोड़ी मशक्कत और आप तैयार हो जाएंगे पार्टी का मजा उठाने के लिए वो भी बिना कपड़ों के…। [एजेंसी]




Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .