निशाने पर सुरक्षाबल, अनंतनाग हमले में 5 पुलिसकर्मी शहीद - Tez News
Home > India News > निशाने पर सुरक्षाबल, अनंतनाग हमले में 5 पुलिसकर्मी शहीद

निशाने पर सुरक्षाबल, अनंतनाग हमले में 5 पुलिसकर्मी शहीद

Demo-Pic

कश्मीर में लगातार दूसरे दिन आतंकियों ने पुलिसकर्मियों को निशाना बनाकर हमले किए हैं। शुक्रवार को लश्कर के मोस्ट वांटेड आतंकी जुनैद मट्टू के खात्मे से बौखलाए आतंकियों ने शाम को सुरक्षाबलों को निशाना बनाया है।

जानकारी के अनुसार आतंकियों द्वारा दक्षिण कश्मीर के जिले अनंतनाग में एक पुलिस पार्टी पर हमला किया है। इस आतंकी हमले में 5 पुलिसकर्मियों के शहीद होने की खबर है। आतंकियों द्वारा अनंतनाग जिले अच्छाबल के थाजीवारा में एक पुलिस पार्टी पर फायरिंग की गई है। सूत्रों से मिली खबरों के मुताबिक मिली खबरों के अनुसार हमले ्में पुलिस के 5 जवान शहीद हुए हैं। हालांकि अब तक आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।

अनंतनाग में हुई घटना दक्षिण कश्मीर में लगातार दूसरे दिन आतंकियों द्वारा सुरक्षाबलों को निशाना बनाए जाने की वारदात है। इससे पूर्व वीरवार को कुलगाम जिले में आतंकियों द्वारा पुलिसकर्मियों के निशाना बनाकर हमले किए गए थे। इन वारदातों में 2 जवान शहीद हुए हैं।

कुलगाम में मुठभेड़ के दौरान ढेर हुआ जुनैद

कश्मीर घाटी के दक्षिण हिस्से के जिले कुलगाम में शुक्रवार को आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ के दौरान सेना के जवानों ने लश्कर कमांडर जुनैद मट्टू समेत दोनों आतंकी को मार गिराया है। जानकारी के अनुसार आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच ये मुठभेड़ कुलगाम के अरवानी गांव में हुई।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कुलगाम जिले के अरवानी में सेना को आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। इस सूचना के बाद सेना, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और जम्मू कश्मीर पुलिस के जवानों द्वारा इस इलाके में गहन तलाशी अभियान शुरू किया गया। मारे गए दूसरे आतंकी का नाम मुजमिल बताया जा रहा है।

अरवानी के ईदगाह मोहल्ले में शुरू हुए इस आपरेशन के दौरान ही एक घर में छिपे 3 लश्कर आतंकियों को घेरा गया था। इसके बाद शुरू हुई मुठभेड़ के दौरान लश्कर ए तैयबा के मोस्ट वांटेड आतंकी और स्थानीय कमांडर जुनैद मट्टू को मार गिराया गया।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com