Home > India News > जानें लड़कियां ब्वॉयफ्रेंड को मिस करती हैं तो क्या करती है ?

जानें लड़कियां ब्वॉयफ्रेंड को मिस करती हैं तो क्या करती है ?

Here are replacing items sold girlfriend's boyfriendकहते हैं कि लड़कियां प्यार में आसानी से नहीं पड़ती लेकिन जब वह इसमें पड़ती हैं तो उनका पूरा दिन उनके ब्वॉयफ्रेंड के इर्द-गिर्द ही घूमता रहता है। वह अपने रिलेशनशिप को लॉन्ग डिस्टेंस करने के लिए दिन भर अपने ब्वॉयफ्रेंड के ही सपने बुनती रहती हैं।

यहां जानिए जब लड़कियां अपने ब्वॉयफ्रेंड को मिस करती हैं तो क्या करती है…
1: जब लड़कियां अपने ब्वॉयफ्रेंड को बहुत ज्यादा मिस करती हैं तो फेसबुक पर अपने ब्वॉयफ्रेंड का प्रोफाइल देखने लगती हैं। वो दिन भर उसका प्रोफाइल और स्टेटस निहारती रहती हैं।

2: जब भी लड़की कोई रोमांटिक मूवी देखती है तो उस तस्वीर में अपने ब्वॉयफ्रेंड को सोचने लगती है। खुद को अपने ब्वॉयफ्रेंड की बाहों में होने का एहसास करने लगती है।

3: वो अपने ब्वॉयफ्रेंड को बार-बार कॉल करती है। पूछने पर कहती है कि कोई अर्जेंट बात करनी है लेकिन ये कॉल केवल ‘आई लव यू’ पर शुरू होकर ‘आई लव यू’ पर ही खत्म हो जाता है।

4: जब भी लड़की अपने दोस्तों से बात करती है तो हर समय बस ब्वॉयफ्रेंड की ही चर्चा करती है। अपने सिंगल दोस्तों को प्यार करके होने वाले अनुभव के बारे में बताती है।

5: जब भी लड़की को अपने ब्वॉयफ्रेंड की बहुत याद आती है तो वो उसके दिए हुए गिफ्ट देखती है और चिट्ठियां बार-बार पढ़ती है और उसका टैडी बीयर सीने से लगाकर घूमती है।




 

जानें जब लड़कियां ब्वॉयफ्रेंड को मिस करती हैं तो क्या करती है ?
5 Things That Most Girls Do When They Miss Her Boyfriend

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .