पोस्टर लगा नवजोत सिद्धू और इमरान खान को बताया करतारपुर कॉरिडोर का असली हीरो

0
3

जीरकपुर: श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को लेकर कांग्रेसियों ने जीरकपुर में इमरान खान और नवजोत सिंह सिद्धू के पोस्टर जगह-जगह लगा दिए हैं। उनमें लिखा है- ‘करतारपुर रास्ता खुलवाने वाले असली हीरो नवजोत सिंह सिद्धू हैं।’ पोस्टर में लिखा है – ‘हम पंजाबी छाती ठोक कर कहते हैं कि करतारपुर रास्ता खुलवाने का सारा श्रेय नवजोत सिंह सिद्धू-इमरान खान को जाता है, क्योंकि हम लोग एहसान फरामोश नहीं हैं।’

होर्डिंग में इमरान खान के बगल में सिद्धू की तस्वीर भी दिख रही है, इसमें पंजाबी में लिखा था, सिद्धू और इमरान खान करतारपुर गलियारा परियोजना को एक वास्तविकता बनाने के असली नायक हैं… श्रेय उन्हें जाता है। शहर में सिद्धू और इमरान खान को करतारपुर गलियारा परियोजना के असली नायक बताने वाले होर्डिंग सिद्धू के समर्थक गुरसेवक सिंह कारकर द्वारा लगाये गये हैं जिसमें उनकी भी तस्वीर भी है।

गुरसेवक सिंह कारकर ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने मित्र सिद्धू को पाकिस्तान में अपने शपथ ग्रहण के लिए आमंत्रित किया था जिस दौरान सिद्धू ने खान को सिख श्रद्धालुओं के लिए करतारपुर गलियारा खोलने का सुझाव दिया। मैंने कई होर्डिंग लगाए हैं, क्योंकि मैं गलियारा खोलने में सिद्धू की भूमिका के बारे में लोगों को संदेश देना चाहता हूं।