Home > Crime > सागर : छठवी की छात्रा को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

सागर : छठवी की छात्रा को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

DEMO -PIC

DEMO -PIC

सागर : मध्य प्रदेश के सागर जिले में बहेरिया थाना अंतर्गत मोहली गांव में 12 वर्ष की एक नाबालिग लड़की के साथ गांव के ही दो नाबालिग किशोरों द्वारा दुष्कर्म किये जाने की घटना सामने आई है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। लड़की को बंधक बना कर रखा था।

सागर शहर से सटे मोहली गांव में बालिका घर से कुछ सामान लेने के लिये गांव में स्थित एक दुकान पर जा रही थी तब आरोपी दोनों लड़के उसे दबोच कर अपने घर के पास बनी एक बाथरूम में ले गए जहाँ दोनों लड़कों ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया।

.दुष्कर्म के बाद पूरी रात लड़की को उस बाथरूम में बंद कर रखा. परिजनों के खोजने पर बदहवास हालत में मिली लड़की के परिजनों को मामले की थाने में रिपोर्ट करने पर जान से मारने की धमकी आरोपियों के परिजनों ने दी। जिसके चलते पीड़िता के परिजन छिपकर रात में पीड़िता को लेकर बहेरिया थाने पहुंचे,. जहाँ पुलिस ने मामला दर्ज कर किया। एक नावालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और दूसरा आरोपी फरार है। .पीड़ित लड़की को इलाज़ और जाँच के लिए जिला अस्पताल पहुँचाया गया है

पुलिस अधीक्षक सचिन अतुलकर के मुताबिक़ कक्षा छठवी की छात्रा शनिवार की शाम को घर के किसी काम से गई थी. तभी दो लड़के उसे पकड़कर लेगये। उन्होंने उसे बाथरूम में बंदकर दुष्कर्म किया।

गांव का एक व्यक्ति आरोपियों के घर के पास से निकल रहा था उस समय बच्ची के कराहने की आवाज सुनी। उसने गांव के लोगो को बताया। लोगो ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। बहरहाल इस घटना ने पुरे क्षेत्र में चिंता और चर्चा का विषय बना है। पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है।
रिपोर्ट – विनोद आर्य

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com