Home > India > खंडवा : जीप-ट्रक भिड़ंत में 8 की मौत , 8 घायल

खंडवा : जीप-ट्रक भिड़ंत में 8 की मौत , 8 घायल

 8 killed, 6 injured in truck-jeep collision in khandwa MP

खंडवा [ TNN ] खंडवा-इंदौर रोड़ पर सड़क हादसे में महाराष्ट्र के 8 लोगों की मौत हो गई। यह लोग ओंकारेश्वर दर्शन करने के लिए जा रहे थे। हादसा रोशिया फाटे के पास हुआ। क्रुजर जीप में बैठें यह लोग ओंकारेश्वर जा रहे थे। तभी सामने से आ रहे एक ट्रक से उनकी टक्कर हो गई। मृतकों में तीन महिला, तीन पुरूष और दो बच्चे है। प्रकाश तोलंबिया 65 वर्ष, निवासी गणेश गंज भुसावल अपने परिवार और बच्चों के साथ ओंकारेश्वर दर्शन करने के लिए जा रहे थे। आठ लोग घायल है सभी लोग जलगांव-भुसावल और पुना के रहने वाले है और आपस में रिश्तेदार है। घायलों का ईलाज खंडवा अस्पताल में चल रहा है। जिसमें दो की हालत गंभीर है।

कुछ ने मौके पर तो कुछ अस्पताल लाते समय हुए मौत का शिकार…
घटना आज सुबह लगभग 11.00 बजे की है जब ओंकारेश्वर की ओर जा रही दर्शनार्थियों से भरी क्रुजर जीप और सामने से आ रहे ट्रक की जोरदार टक्कर हुई जिसमें आठ लोगों की मौत हो गई कुछ लोग ने मौके पर दम तोड़ दिया और कुछ अस्पताल लाते वक्त मौत का शिकार बने। इसमें अन्य आठ लोग भी घायल हुए है जिसमें चार बच्चे, एक महिला और तीन पुरूष है। हादसा तेज गति के कारण हुआ।

मृतकों के नाम
मृतकों में प्रकाश तोलंबिया, उनकी पत्नी कमला तोलंबिया 58 वर्ष, नितिन तोलंबिया 40 वर्ष नितिन के पत्नी पूजा 32 वर्ष, स्मिता 27 वर्ष, विभूषा पिता नितीन 7 वर्ष , निकिता पिता नितिन 12 वर्ष और क्रुजर जीप का ड्रायवर विनेष समाधान 32 वर्ष है। प्रकाश तोलंबिया रेल्वे के रिटायर्ड कर्मचारी है और भुसावल में रहते है।

तेज गति के कारण हुआ हादसा…
जो लोग घायल है उनमें चार बच्चे है जिनमें एक लगभग ढाई साल की बच्ची भी है। घायलों में सचिन पिता प्रकाश, विधि पिता विपिन, विराज पिता सचिन, विराट पिता विपिन, विभान पिता सचिन, विनिता पिता नितिन है। सभी घायलों का ईलाज खंडवा जिला अस्पताल में तुरंत ही शुरू कर दिया गया और पुलिस की मदद से उनके परिजनों को सूचना दी गई है। उनके कुछ स्थानीय रिश्तेदार भी खंडवा अस्पताल में पहुंच गए है। घायलों में अभी दो की हालत गंभीर है। घायलों ने बताया कि स्वयं की गाड़ी और ट्रक दोनों ही तेज गति से चल रहे थे। स्थानीय पुलिस अधीक्षक मनोज शर्मा तुरंत ही अस्पताल पहुंच गए और हादसे में घायल लोगों को उपचार के बाद उनके परिजनों को घटना के बारे में जानकारी उपलब्ध कराई।
रिपोर्ट – जावेद खान

8 killed, 6 injured in truck-jeep collision in MP

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com