Home > India News > बुजुर्ग अपनी पत्नी को जिंदा समझ शव के साथ रह रहा था

बुजुर्ग अपनी पत्नी को जिंदा समझ शव के साथ रह रहा था

Demo-Pic

Demo-Pic

नई दिल्ली- एक बुजुर्ग कुछ दिनों से अपनी पत्नी के शव के साथ रह रहा था। वह पत्नी को जिंदा समझ कर काफी वक्त से शव के साथ रह रहा था। जब पडोसियों को इस बात का पता चला तब उन्होनें इस बात की जानकारी पुलिस को दी।

मामला दिल्ली के कालकाजी इलाके का है। 90 वर्षीय गोविंद राम जेठानी की पत्नी का निधन हो गया था। उसके बाद भी वे अपनी पत्नी को जिंदा समझकर उसके शव के साथ रह रहा था। इस बात का पता तब चला जब रविवार को गोविंद राम जेठानी ने अपने पडोसी को बुलाकर कहा कि उसकी पत्नी कुछ दिनों से उसकी बातों का जवाब नहीं दे रही है।

तब पता चला कि उसकी पत्नी की मौत तो काफी वक्त पहले ही हो चुकी थी। उनकी पत्नी का शव बुरी तरह ये सड चुका था। प्राप्त जानकारी के अनुसार गोविंद राम जेठानी का मानसिक संतुलन बिगडा हुआ है। पडोसियों का कहना है कि गोविंद राम जेठानी और उनकी पत्नी काफी गैर सामाजिक थे। गोविंद राम जेठानी की आर्थिक हालत भी बहुत खराब थी और वे बडी मुश्किल से सिर्फ एक वक्त का ही खाना जुटा पाते थे।

उनके घर सिर्फ एक रिश्तेदार को छोडकर कोई नहीं आता था। नरेन्द्र नाम का यह रिश्तेदार ही पोस्ट ऑफिस में जमा गोविंद राम जेठानी के पैसों का ब्याज निकालकर उन्हें देता था। उसी से गोविंद राम जेठानी के घर का खर्च चलता था। पुलिस ने शव को अंतिम संस्कार के लिए नरेन्द्र के हवाले कर दिया। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com