Home > Hot On Web > जब युवक ने छात्रा की जींस पर ही हस्तमैथुन किया

जब युवक ने छात्रा की जींस पर ही हस्तमैथुन किया

नई दिल्ली– दिल्ली विश्वविद्यालय के श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स के फेस्ट में गई मिरांडा हाउस कॉलेज की एक छात्रा के साथ जो कुछ भी हुआ वो सच में कहने और सोचने लायक नहीं है। जी हां फेस्ट में सिंगर केके को सुनने के दौरान भीड़ में खड़े एक युवक ने छात्रा की जींस पर ही हस्तमैथुन कर दिया। छात्रा को इस बात का पता तब चला जब वो घर आई और जींस पर सीमेन (विर्य) लगा देखा। छात्रा ने जींस की तस्वीर के साथ पूरा वाक्या अपने फेसबुक वॉल पर पोस्‍ट किया है। अब ये फोटो वायरल हो रही है। लोग इसपर कमेंट भी कर रहे हैं।

छात्रा का नाम मेघना सिंह है। वो मिरांडा हाउस कॉलेज के हिस्ट्री डिपार्टमेंट की स्टूडेंट है। मेघना श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉमर्स के फेस्टीवल में अपने फ्रेंड्स के साथ गई हुई थी। वो फ्रेंड्स के साथ सिंगर केके की परफोर्मेंस का आनंद ले रही थी कि उसी दौरान अंधेरे में उसके साथ यह घिनौना काम हुआ। मेघना ने फेसबुक पर लिखा है मर्द हो गया आज तो ये बन्दा, एक दम मर्द ,थैंक्स मर्दों थैंक्स।

मेघना के मुतबिक फेस्‍ट के दौरान उसके बिल्‍कुल पीछे एक लड़का खड़ा था। मेघना को थोड़ा अजीब लगा और उसने जब पीछे देखा तो लड़का वहां से चला गया। मेघना ने उस समय तो ध्‍यान नहीं दिया लेकिन जब वो घर पहुंची तो उसने जींस पर विर्य देखे। अबतक पूरा मामला मेघना को समझ आ चुका था। मेघना के इस फेसबुक पोस्‍ट पर भद्दे कमेंट भी मेघना के पोस्ट पर लोगों ने कई तरह के कमेंट किए तो किसी ने उसके पोस्ट को ही गलत बोला।

कई लोगों ने मेघना की पोस्ट को गलत साबित करने के लिए तरह-तरह के कमेंट भी किए और जोक्स वाले फोटो भी लगाए। मेघना का कहना है कि ‘मुझे पता था कि मुझे ऐसी कमेंट जरूर मिलेंगे, लेकिन मुझे इनसे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। यह घटना मेरे सामने ही हुई थी और मुझे सीमेन और अन्य चीजों के बीच का अंतर पता है।’

मेघना ने क्या लिखा है फेसबुक पोस्ट में
कॉन्सर्ट में लोग अपने पसंदीदा स्टार की परफोर्मेंस देखने जाते हैं, ये उनके सपने सच होने जैसा होता है। हालांकि इस भीड़ में कुछ लोग ऐसे भी थे, जिनके लिए Masturbate करना ज़रूरी था। उस भीड़ में जब लोग एन्जॉय कर रहे थे, कोई मेरे पीछे आया, Masturbate किया और Jerk Off कर के आराम से चला गया। मैं घर आयी तो बहुत खुश थी, लेकिन फिर मैंने अपनी जींस देखी। मर्द हो गया आज तो ये बंदा, एकदम मर्द! थैंक्स मर्दों, थैंक्स!

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com