Home > India News > लड़की से जिन्न ने बनाया फिजिकल रिलेशन, हुई प्रेग्नेंट

लड़की से जिन्न ने बनाया फिजिकल रिलेशन, हुई प्रेग्नेंट

Demo-Pic

भोपाल- मध्य प्रदेश में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां 10वीं की एक छात्रा ने दावा किया है कि जिन्न ने उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाए, जिसके चलते वह प्रेग्नेंट हो गई। छात्रा के बयान के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सेक्स पावर बढ़ाने के घरेलू नुस्खे

मामला पन्ना जिले के देवेंद्र नगर इलाके का है। यहां तहसील मुख्यालय से 18 किलोमीटर दूर सतना जिले के ग्राम शिवराजपुर में 10वीं की छात्रा रागिनी (बदला हुआ नाम) सोमवार सुबह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रसव के लिए पहुंची थी।

SEX करने के इन फायदों से अनजान हैं आप

स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती परचा दाखिल करते वक्त परिजनों ने पति की जगह पिता का नाम लिखाया तो ड्यूटी पर तैनात नर्स ने इस बात पर आपत्ति ली। इसके बावजूद परिजनों के अपनी बात पर अड़े रहने की वजह से नर्स ने देवेंद्र नगर पुलिस थाने को सूचना दी।

विवाह पूर्व सेक्स के फायदे और नुकसान….

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसआई कंचन सिंह खुद जांच करने के लिए पहुंचे तो रागिनी ने बताया कि उसकी शादी नहीं हुई है। वह लंबे समय से जिन्न से परेशान है। माता-पिता को भी इस बारे में जानकारी है। उन्होंने तांत्रिक से झाड़-फूंक कराई, लेकिन जिन्न ने परेशान करना बंद नहीं किया।

LIVE SEX देखने के लिए पति से करवाया सहेली का रेप
रागिनी ने अपने बयान में कहा, ‘जिन्न ने मेरे साथ लगातार शारीरिक संबंध बनाए, जिससे मैं गर्भवती हो गई। इस बात की जानकारी मेरे माता-पिता को भी है।

पत्नी के साथ जबरदस्ती SEX रेप नहीं : कोर्ट

ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉ. अभिषेक जैन का कहना है कि शिवराजपुर में रहने वाली एक छात्रा प्रसव के लिए आई हुई थी। उसने पति की जगह पिता का नाम दर्ज कराया था। इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई है। वहीं, छात्रा की हालत को देखते हुए उसे सुरक्षित प्रसव के लिए पन्ना जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है।

लिंग साइज बढ़ाने के आसान उपाय

वहीं, देवेंद्र नगर थाने के प्रभारी टीआई सीएल अहिरवार के मुताबिक, छात्रा ने दावा किया है कि उसके साथ जिन्न सोता है। चूंकि यह मामला उनके थाना क्षेत्र का नहीं है।

संभोग में सम्पूर्ण आनंद के लिए अपनाएं यह टिप्स

इस वजह से जीरो पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई के लिए सतना जिले के सिंहपुर थाने को भेजा गया है। [एजेंसी]




Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com