Home > India News > मंडला: कुएं में तैरता मिला तेंदुए का शव, किया दाह संस्कार

मंडला: कुएं में तैरता मिला तेंदुए का शव, किया दाह संस्कार

mandla_tiger-deathमंडला- मध्य प्रदेश में कान्हा राष्ट्रीय उद्यान के बफर जोन की सीमा से लगे ग्राम मोतीनाला में एक तेंदुए का शव कुएं में तैरता हुआ मिला है। इस की सुचना मिलने के बाद विभागीय अधिकारी मौके पर पहुंचे तेंदुए के शव को कुंवे से बाहर निकाल चिकित्सक परिक्षण कर उसका दाह संस्कार किया गया।

प्राप्त जानकारी अनुसार वन परिक्षेत्र मोतीनाला के एक किसान कमलू सिंह के खेत में अमरुद का पेड़ लगा हुआ है। ग्राम के कुछ बच्चे अमरुद तोड़नें गये हुए थे। तभी उनकी नजर पास के ही कुएं में गई जहां तेंदुए का शव तैर रहा था। बच्चे कुएं में तेंदुए को देखकर डर गये और तुरंत इस संबंध में अपनें परिजनों को जानकारी दी।

विभागीय अधिकारियों नें बताया कि घटनास्थल को देखनें से प्रतीत हो रहा है कि तेंदूआ अपनें शिकार के पीछे काफी तेज गति से दौड़ रहा होगा और दीवार से टकराकर कुंए में गिर गया। कुंए की दीवार में तेंदुए के टकरानें के निशान भी पाए गये हैं। विभागीय अधिकारी -कर्मचारियों द्वारा ग्रामीणों की मदद से तेंदुए के शव को बाहर निकाला गया तथा चिकित्सीय परीक्षण उपरांत शव दाह संस्कार किया गया।
रिपोर्ट- @सैयद जावेद अली




मंडला: कुएं में तैरता मिला तेंदुए का शव
A leopard Death body Found In Mandla District At MP

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .