Home > India News > जानिए WhatsApp Web में क्या आया एक नया फीचर

जानिए WhatsApp Web में क्या आया एक नया फीचर

व्हॉट्सएप एक ऐसा मेसेंजिग ऐप है जिसका इस्तेमाल लगभग हर कोई कर रहा है। व्हॉट्सएप भी अपने यूजर्स के लिए प्लेटफॉर्म में नए नए फीचर्स एड करता रहता है। जिससे लोगों का एक्सपिरियंस काफी अच्छा होता रहता है। इस बार भी व्हॉट्सएप ने अपने प्लेटफॉर्म में एक खास फीचर को एड किया है।

बता दें, व्हॉट्सएप वेब में अब शेयर्ड वीडियोज के लिए यूजर्स को पिक्चर-इन-पिक्चर फीचर दिया जा रहा है। यह फीचर्स WhatsApp Web यूजर्स को मिलेगा। जिससे यूजर्स को डेस्कटॉप पर व्हॉट्सएप इस्तेमाल करने में काफी मदद मिलेगी।

इस नए फीचर को एड करने की जानकारी WaBetaInfo से मिली। इस नए फीचर में यूजर्स वीडियो चैटिंग के दौरान शेयर्ड वीडियोज भी देख सकेंगे। जिससे यूजर्स कॉन्टेक्ट से चैटिंग करने के दौरान शेयर्ड वीडियोज का भी मजा उठा सकेंगे। यह फीचर वैसे ही काम करेगा जैसे अभी व्हॉट्सएप यूजर्स बिना एप को क्लोज किए ही इंस्टाग्राम और यूट्यूब वीडियो देखते हैं।

नए फीचर को व्हॉट्सएप वेब के 0.3.1846 वर्जन पर लाया जा रहा है। इस फीचर को डाउनलोड और अपडेट की जरुरत नहीं होगी। इस नए फीचर को अपने WhatsApp Web पर पाने के लिए सबसे पहले cache को क्लियर करें। हाल ही में कुछ समय पहले रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें कहा गया था कि जल्द ही व्हॉट्सएप अपने प्लेटफॉर्म पर डार्क मोड फीचर को भी पेश करेगा। इस नए फीचर से स्मार्टफोन बैटरी की खपत कम होगी। जो यूजर्स के लिए काफी फायदेमंद साबित होगी।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com