ग़दर जैसी प्रेम कहानी! प्यार को लेने जा रहा था पाकिस्तान, अरेस्ट - Tez News
Home > India News > ग़दर जैसी प्रेम कहानी! प्यार को लेने जा रहा था पाकिस्तान, अरेस्ट

ग़दर जैसी प्रेम कहानी! प्यार को लेने जा रहा था पाकिस्तान, अरेस्ट

चंडीगढ़- एक प्रेमी और पाकिस्तान में रह रही प्रेमिका के मिलन के बीच भारत-पाक के बीच खींची सफेद लकीर (जीरो लाइन) आड़े आ रही है। चंडीगढ़ के एक युवक को फेसबुक के जरिए पाक में रहने वाली एक लड़की से प्यार हो गया था। वह उससे मिलने व निकाह करने के लिए पाकिस्तान जाना चाहता था।

क्यों इस पाकिस्तानी लड़की को लेकर हिंदू संगठन आपस में भिड़े ?

उक्त युवक फाजिल्का सेक्टर की बीओपी डीआरडी नाथ के पास से शुक्रवार रात 12.22 बजे सरहद क्रास करने का प्रयास कर रहा था कि उसे बीएसएफ जवानों ने पकड़ लिया।

पाकिस्तान चाहता है भारत से डांसिंग गर्ल

उधर, इस घटना की पुष्टि अबोहर बीएसएफ सेक्टर के डीआईजी ईअपन पीवी ने करते हुए कहा कि काफी पूछताछ के बाद पाक लड़की से प्यार करने की बात सामने आई है। युवक को पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।

सलमान खुद पाकिस्तान चले जाएँ

निकाह के लिए जा रहा था पाक : डीआईजी
खुफिया सूत्रों के मुताबिक सिकंदर खान (30) पुत्र सफी खान वासी चंडीगढ़ सेक्टर-49 डी, मकान नंबर-2762/1 की फेसबुक के माध्यम से पाक की एक लड़की से दोस्ती हुई। फेसबुक के जरिए रोजाना दोनों एक-दूसरे से चेटिंग करते थे। इसी तरह दोनों के बीच प्यार हो गया। सिकंदर उससे मिलने के लिए फाजिल्का सेक्टर की बीओपी डीआरडी नाथ के पास से सरहद क्रास कर लाहौर जाना चाहता था।

बेगुनाह भगत सिंह को मिली थी फांसी ?

बीएसएफ सूत्रों के मुताबिक सिकंदर बार्डर पिलर नंबर-215/एम, आईबी से 2000 मीटर व फेंसिंग के पास बार्डर क्रास करने का प्रयास कर रहा था कि बीएसएफ जवानों ने उसे वहीं पर दबोच लिया। उसकी तलाशी लेने पर उसके पास से वोटर कार्ड, पैन कार्ड, एटीएम दो (एसबीआई व आईसीआईसीआई) व एक मोबाइल फोन बरामद हुआ।

पाकिस्तानी मॉडल का Video, मोदी को धमकी ?

बताया जा रहा है कि पहले सिकंदर ने पाक लड़की से प्यार की बात कबूल नहीं की। लेकिन विभिन्न खुफिया एजेंसियों की पूछताछ के दौरान सिकंदर ने अपनी पूरी कहानी बीएसएफ को सुनाई। उसके बाद पुलिस ने सिकंदर को थाना लक्खोके बहराम पुलिस के सुपुर्द कर दिया। [एजेंसी]

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com