Home > India News > देर से शादी करने वाली लड़कियां अवैध संबंध बनाती हैं- संत

देर से शादी करने वाली लड़कियां अवैध संबंध बनाती हैं- संत

Demo-Pic

Demo-Pic

उज्जैन- महाकाल की नगरी जहां धर्म की बातें होती हैं वहां संतों ने लड़कियों के पहनावे और उनके चरित्र को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है। उज्जैन पहुंचे जैन मुनि निर्भय सागर ने कहा कि लड़कियों को अपने कपड़ों का ध्यान रखना चाहिए।

इतना ही नहीं उन्होंने जींस पहनने वाली और देर से शादी करने वाली लड़कियों पर जो कहा वो गले से उतरने लायक नहीं है। जैन मुनि निर्भय सागर ने कहा कि जींस पहनने वाली लड़कियों को बच्चे ऑपरेशन से होते हैं और देर से शादी करने वाली लड़कियां अवैध संबंध बनाती हैं।

मर्यादा में रखने चाहिए बच्चे
जैन मुनि निर्भय सागर ने कहा कि लड़कियां टाइट कपड़े या जींस पहनती हैं जिससे उनमें वासना की प्रवृत्ति आती है। जींस पहनने से ही महिलाओं की नॉर्मल डिलीवरी न होकर ऑपरेशन से बच्चे पैदा होते हैं, इसीलिए बच्चों को मर्यादा में रहना चाहिए।

16 साल में शादी करें, लव मैरिज न करें
जैन मुनि निर्भय सागर जी ने प्रवचन सुनने आए लोगों से कहा कि लड़कियों की शादी 16 साल में कर देनी चाहिए। इसके पीछे उन्होंने तर्क दिया कि अवैध संबंध से बचा जा सके। उन्होंने अभिभावकों से कहा कि वो बच्चों की लव मैरिज न करें।

उन्होंने कहा कि सरकार को ऐसा कानून बनाना चाहिए, जिसके तहत कोई लड़की 25 साल के पहले लव मैरिज न कर सके।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .