पेड़ से टकराई स्कूली बस, 10 से अधिक बच्चे घायल - Tez News
Home > India News > पेड़ से टकराई स्कूली बस, 10 से अधिक बच्चे घायल

पेड़ से टकराई स्कूली बस, 10 से अधिक बच्चे घायल

सीकर : सीकर के खंडेला में स्कूली छात्रों को लेकर आ रही एक बस उदयपुरवाटी रोड स्थित मूंछ मरोड़ ढाबा के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पेड़ से जा टकराई जिसमें 10 से अधिक बच्चे घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार ब्राइट सन स्कूल की बस गुमान सिंह की ढाणी रूट से स्कूली छात्रों को लेकर आ रही थी। उसी दौरान उदयपुरवाटी मार्ग पर सामने से आ रहे एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में स्कूल बस के ड्राइवर ने अपना संतुलन खो दिया और बस सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। आसपास के लोगों की सहायता से घायलों को खंडेला के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

स्कूली छात्राओं के घायल होने की सूचना से चिकित्सालय में हड़कंप मच गया। सूचना के काफी देर बाद तक भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंचने से लोगों ने पुलिस के खिलाफ रोष प्रकट किया। हालांकि इससे पहले भी बस दुर्घटना के ऐसे दर्दनाक हादसों की खबरें सामने आ चुकी हैं।

ऐसे हादसों की संख्याओं में कटौती करने के लिए पुलिस द्वारा रोड सेफ्टी अवेयरनेस कैंपेन भी समय-समय पर चलाए जाते हैं। लोगों का कहना है कि तेज रफ्तार के कारण अक्सर ऐसी दुर्घटनाओं के मामले सामने आते रहते हैं।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com