दिल्ली: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, रशियन लड़की मिली - Tez News
Home > Crime > दिल्ली: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, रशियन लड़की मिली

दिल्ली: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, रशियन लड़की मिली

Demo - Pic

Demo – Pic

नई दिल्ली- दिल्ली में बड़े सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। दिल्ली पुलिस ने 63 साल के पीएन सान्याल नाम के शख्स को सेक्स रैकेट चलाने और खुद को सांसद बताकर सरकारी दफ्तरों में फोन करने के मामले में गिरफ्तार किया है। 2 तारीख को इनकम टैक्स विभाग ने एक खुफिया जानकारी पर छापा मारा। छापा मारने के दौरान घर के अंदर से एक रशियन लड़की मिली और काफी कागजात मिले थे, जिनमें कुछ सांसदों के हस्ताक्षर समेत लैटर हैड मिले थे। जांच के बाद इनकम टैक्स विभाग ने यह केस पुलिस को सौंप दिया।

Related: मोहल्ले वालों की शिकायत पर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

पुलिस ने पूछताछ की और सबूत जुटाए तो पता चला कि पीए सान्याल अपने घर में विदेशी लड़कियों को लाता था और सेक्स रैकेट चलाया करता था। और साथ ही पता चला है कि यह अपने आपको सांसद बताकर लैंड डीलिंग विभाग में एसएमएस और कॉल करता था।

Related: ऑन लाइन सेक्स रैकेट: इंश्योरेंस पॉलिसी के बदले SEX !

इसके बाद पीएन सान्याल पर जिस्मफरोशी, कागजों का फर्जीवाड़ा समेत कई धाराएं लगाई गई हैं। फिलहाल यह पूछताछ और वैरिफाई किया जा रहा है कि सांसदों के लैटर हैड असली है या फर्जी। जो रशियन लड़की यहां मिली है वह फरवरी में बाहर से आई थी। वह पीएन सान्याल और आर्मी से रिटायर एक कर्नल के संपर्क में थी, जो उस वक्त राजस्थान में था।

असल में यह कर्नल इस लड़की से धंधा कराता था और डिसाइड करता था कि लड़की को कहां भेजना है। और पीए सान्याल उस जगह लड़की को भेजता था और उसे अपने घर में रखता था। कर्नल फिलहाल दिल्ली में है और सबूतों के बाद उसकी गिरफ्तारी हो सकती है।

Related: पुलिस संरक्षण में चल रहा सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ 

पुलिस इस गिरफ्तारी के बाद जांच में जुट गई है कि कहीं इस मामले का संबंध अंतर्राष्ट्रीय स्तर के किसी रैकेट से तो नहीं है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com