Home > Crime > MP : विवाहिता का अपहरण कर सामूहिक बलात्कार, जहर देकर सड़क पर फेंका

MP : विवाहिता का अपहरण कर सामूहिक बलात्कार, जहर देकर सड़क पर फेंका

 

मध्य प्रदेश में रतलाम जिले के आलोट थाना क्षेत्र में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक विवाहिता का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप किया गया। आरोपियों ने बलात्कार के दौरान पीड़िता को सिगरेट से दागा।

इसके बाद पीड़िता को जहर पिलाकर मारने के उद्देश्य से सड़क पर फेंक कर फरार हो गए। पीड़िता के साथ जब इस कुकृत्य को अंजाम दिया जा रहा था तब उनकी दो साल की मासूम बेटी भी साथ में थी।

आरोपियों में महिला का तलाकशुदा पहला पति और उसके चार रिश्तेदार शामिल बताए गए हैं। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

पीड़िता के अनुसार, एक माह पहले ही उनसे तलाक ले चुके पहले पति ने उनके मौजूदा पति के साथ मारपीट की थी। इस मामले में पीड़िता मुख्य गवाह है।

इसलिए आरोपी उन पर बयान बदलने के लिए दबाव बना रहे थे, लेकिन महिला के ऐसा करने से मना करने पर पहले पति इस बर्बर घटना को अंजाम दिया।

आरोप है कि सोमवार के दिन महिला कपड़े सिलवाने के लिए जा रही थी, उसी वक्‍त रास्ते में पहले पति ने अपनी बहन, जीजा और दो भांजों के साथ मिलकर महिला का अपहरण कर लिया।

महिला को सोमवार रात खेत पर ले जाकर पहले तो आरोपियों ने जमकर शराब पी फिर पहले पति के दोनो भांजों ने उससे दुष्कर्म किया और उसको सिगरेट से दागा।

इसके बाद भी महिला बयान बदलने के लिए नहीं मानी तो महिला एक पहले पति से उसे कीटनाशक पिलाकर सड़क पर फेंक दिया।

ग्रामीणों की नजर सड़क पर बेहोश हालात में लेटी हुई महिला पर गई। उन्होंने इस बात की सूचना पुलिस को दी और पीड़िता को ताल कस्बे के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया।

पीड़िता की हालत नाजुक देखकर उसे रतलाम के जिला अस्पताल में रेफर किया गया है, जहां उसका ईलाज जारी है।

रतलाम के एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि ताल थाना पुलिस ने अपहरण, रेप, मारपीट सहित विभिन्न धाराओं में आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। आरोपियों में से एक महिला की गिरफ़्तारी अभी तक नहीं हो सकी है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com