Home > Latest News > कपिल मिश्रा के बाद आम आदमी पार्टी को एक और झटका

कपिल मिश्रा के बाद आम आदमी पार्टी को एक और झटका

Aam Aadmi Party Logo

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी में जारी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। पंजाब चुनाव में आम आदमी पार्टी को उम्मीद के मुताबिक सफलता नहीं मिलने के बाद एक और झटका लगा है।

पंजाब में आम आदमी पार्टी के पूर्व संयोजक गुरप्रीत सिंह घुग्गी ने पार्टी का प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। आम आदमी पार्टी में जारी आंतरिक कलह थमने का नाम नहीं ले रही है।

इसका ताजा उदाहरण उस समय देखने को मिला जब आम आदमी पार्टी के नेता और पंजाब के पूर्व संयोजक गुरप्रीत सिंह घुग्गी ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया।

उन्होंने आम आदमी पार्टी का साथ उस समय छोड़ा जब पंजाब में भगवंत मान को ‘आप’ का नया संयोजक बनाया गया।

गुरप्रीत सिंह ने घुग्गी ने आम आदमी पार्टी छोड़ने के ऐलान के दौरान कहा कि वो पंजाब चुनाव में पार्टी की ओर से स्टार कैंपेनर बनना चाहते थे लेकिन पार्टी ने उन्हें संयोजक बना दिया।

उन्होंने कहा कि मैंने कई बार संजय सिंह और दूसरे पार्टी के नेताओं से कहा था कि सुचा सिंह छोटेपुर को पार्टी में वापस लाया जाए लेकिन मेरी आवाज को किसी ने नहीं सुना।

उन्होंने आगे कहा कि मैं लगातार कह रहा था कि मुझे पार्टी की ओर से प्रचार करने के लिए भेजा जाए लेकिन मेरी नहीं सुनी गई। लेकिन मुझे लगातार पार्टी संगठन के मामले दिए जाते रहे

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com