Home > State > Delhi > ‘गलत काम’ पर बच्चों को भी नहीं बख्शूंगा-केजरीवाल

‘गलत काम’ पर बच्चों को भी नहीं बख्शूंगा-केजरीवाल

kejriwalनई दिल्ली- दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गोवा में आम आदमी पार्टी की रैली के दौरान कहा कि अगर उनके बच्चे भी अवैध काम करने में संलिप्त पाए जाते हैं, तो वह अपने बच्चों को भी नहीं बख्शेंगे। केजरीवाल ने यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कल को अगर मेरे बच्चे भी अवैध काम में संलिप्त पाये जाते हैं तो मैं उन्हें भी नहीं बख्शूंगा और मैं उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करूंगा।’

केजरीवाल ने ये बातें 2017 में होने वाले गोवा विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के प्रचार अभियान की शुरुआत करते हुए कही। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गोवा में आम आदमी पार्टी की रैली में कहा कि आप अगले साल होने वाला गोवा विधानसभा का चुनाव लड़ेगी।

पार्टी ने पहली बार गोवा चुनाव लड़ने की आधिकारिक रूप से घोषणा की है जहां अगले साल पंजाब के साथ चुनाव होने हैं। आप के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा, ‘आप गोवा में चुनाव लड़ेगी।’ वहीं दूसरी ओर गोवा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने भाजपा और कांग्रेस दोनों पर करारा हमला किया।

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि केजरीवाल ने इस बात की याद दिलाई कि कैसे आप सरकार ने (दिल्ली में) अपने ही खाद्य मंत्री को मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिया, जब वह रिश्वत मांगते पकड़े गए।

अपने 40 मिनट के भाषण में केजरीवाल ने शराब कारोबारी विजय माल्या पर बैंकों के कर्ज से संबंधित मुद्दे को भी उठाया। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने माल्या को 9000 करोड़ रुपए की सब्सिडी दी। उन्होंने कहा, ‘हमने 1400 करोड़ रुपए की (बिजली) सब्सिडी दी जिससे दिल्ली में 36 लाख परिवारों को लाभ हुआ। लेकिन कांग्रेस सब्सिडी के लिए आप सरकार की आलोचना कर रही है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com