Aamir Khan Hopeful to Play Kishore Kumar in the Biopicमुंबई – हिन्दी सिनेमा के लेजेंडरी एक्टर कम सिंगर किशोर कुमार के जीवन पर निर्देशक अनुराग बसु फिल्म बनाने जा रहे है। अनुराग किशोर कुमार की बायोपिक बनाने के लिए वर्षों से प्लान किए बैठे है।इस रोल के लिए रणबीर कपूर को फाइनल भी कर लिया था लेकिन,अब रणबीर इस प्रोजेक्ट में इंटरेस्टेड नहीं और उनकी जगह शायद आमिर किशोर की भूमिका में नजर आए।

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान सिल्वर स्क्रीन पर लीजेंडरी गायक किशोर का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।बॉलीवुड के निर्देशक अनुराग बसु, किशोर कुमार के जीवन पर फिल्म बनाना चाहते थे। अनुराग बासु ने इसके लिये किशोर कुमार पर शोध भी किया था। चर्चा है कि आमिर अब किशोर कुमार की जीवनी में काम करना चाहते हैं। आमिर इन दिनों फिल्म दंगल में काम कर रहे हैं। दंगल की शूटिंग खत्म होने के बाद आमिर सिल्वर स्क्रीन पर किशोर कुमार की भूमिका निभा सकते हैं।

अनुराग पहले यह फिल्म रणबीर कपूर को लेकर बनाना चाहते थे। लेकिन अब चर्चा है कि रणबीर की किशोर कुमार पर बनने वाली फिल्म से दिलचस्पी खत्म हो गई है। रणबीर अब राजकुमार हिरानी की फिल्म में रूचि ले रहे हैं जो संजय दत्त पर फिल्म बना रहे हैं।अनुराग बासु इन दिनों रणबीर कपूर को लेकर फिल्म ‘जग्गा जासूस ‘भी बना रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग आधी हो चुकी है ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here