आमिर खान सत्यमेव जयते खुद पर लागू करें: शाहनवाज - Tez News
Home > State > Delhi > आमिर खान सत्यमेव जयते खुद पर लागू करें: शाहनवाज

आमिर खान सत्यमेव जयते खुद पर लागू करें: शाहनवाज

Shahnawaz-Hussainनई दिल्ली- आमिर खान के बीती शाम एक कार्यक्रम में असहिष्णुता पर दिए गए बयान पर अच्छा खासा हो हल्ला मचा हुआ है। जहां सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ और उनके समर्थन में नामचीन हस्तियों से लेकर आम लोग तक उतर आए हैं।

बीजेपी के नेता शाहनवाज हुसैन ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आमिर डर रहे हैं या डरा रहे हैं। ये गहरी राजनीतिक साजिश है। कुछ लोग बीजेपी को बदनाम करने पर उतारू हैं। उन्होंने कहा कि लोगों ने आमिर को मान-सम्मान दिया। सत्यमेव जयते उन्हें खुद पर लागू करना चाहिए। भारत जैसा देश उन्हें कहीं नहीं मिलेगा।

वहीं अब केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी का भी बयान आ गया है। अल्पसंख्यक मामलों के केंद्रीय राज्यमंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने भी आमिर खान की टिप्पणी को ‘अनुचित’ और ‘डर फैलाने वाला’ बताया है।

नकवी ने कहा है, ‘हम आमिर खान को देश नहीं छोड़ने देंगे, वह यहां बिल्कुल सुरक्षित हैं। राजनीतिक मकसद से चलाए जा रहे अभियानों से प्रभावित होकर दिया गया इस तरह का बयान उन भारतीयों का अपमान है जिन्होंने आमिर को बेहद सम्मान दिया।’

दरअसल, आमिर खान ने रामनाथ गोयनका पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में कहा था कि वह महसूस करते हैं कि पिछले छह से आठ महीने में असुरक्षा और भय की भावना बढ़ी है। उन्होंने कहा, ‘मैं जब घर पर (अपनी पत्नी) किरण (राव) के साथ बात करता हूं, वह कहती हैं कि ‘क्या हमें भारत से बाहर चले जाना चाहिए?’ किरण का यह बयान देना एक दुखद एवं बड़ा बयान है। उन्हें अपने बच्चे की चिंता है। उन्हें भय है कि हमारे आसपास कैसा माहौल होगा। उन्हें प्रतिदिन समाचारपत्र खोलने में डर लगता है।

अनुपम खेर ने ट्वीट किया, ‘डियर आमिर खान क्या आपने किरण को बताया कि आप इस देश में इससे भी बुरा दौर देख चुके हैं, लेकिन आपने कभी देश छोड़ने के बारे में सोचा भी नहीं।’ वरिष्ठ अभिनेता ने एक ट्वीट में आमिर से सवाल किया, ‘क्या आपने किरण से पूछा कि वो भारत छोड़कर किस देश में जाना चाहेंगी। क्या आपने उन्हें बताया कि इसी देश ने आपको आमिर खान बनाया है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com