प्रचार बजट कम कर सकती है आप सरकार - Tez News
Home > State > Delhi > प्रचार बजट कम कर सकती है आप सरकार

प्रचार बजट कम कर सकती है आप सरकार

Aam Aadmi Party

Aam Aadmi Party

नई दिल्ली- आप सरकार अगले वित्त वर्ष के लिए अपने प्रचार बजट को कम करके 200 करोड़ रुपये कर सकती है जो पिछले साल के आवंटन का आधे से भी कम होगा। पिछले साल विज्ञापन बजट को लेकर विपक्ष ने आम आदमी पार्टी सरकार की काफी आलोचना की थी।

दिल्ली विधानसभा में 28 मार्च को अपने बजट भाषण में उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया विज्ञापन के खर्च को एक समेकित मद के तहत लाने के पीछे के तर्क स्पष्ट कर सकते हैं।

आप सरकार ने 2015-16 के बजट में सूचना और प्रचार के लिए 526 करोड़ रुपए अलग रखे थे जिस पर भाजपा और कांग्रेस की ओर से तीखी प्रतिक्रिया आई थी। मुख्यमंत्री सचिवालय में एक अधिकारी ने कहा, ”सरकार जनजागरकता और विज्ञापन बजट को पिछले साल की तुलना में करीब आधा कर देगी।

मुख्यमंत्री सचिवालय में एक अधिकारी ने कहा कि सरकार जनजागरूकता और विज्ञापन बजट को पिछले साल की तुलना में करीब आधा कर देगी। उन्होंने कहा कि 28 मार्च को 2016-17 का बजट पेश करते समय सिसोदिया सूचना और प्रचार के लिए बजट का उल्लेख कर सकते हैं और यह भी बता सकते हैं कि इसे पारदर्शिता सुनिश्चित करने के लिए एक समेकित कोष के तहत क्यों रखा गया। अधिकारी ने कहा कि यह सभी विभागों के लिए समेकित धन है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com