Home > Election > VIDEO – उत्तराखंड में बनेगी AAP की सरकार : विश्वास

VIDEO – उत्तराखंड में बनेगी AAP की सरकार : विश्वास

देहरादून : आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास ने उत्तराखंड की सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला। उन्होंने दावा किया कि उत्तराखंड में 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव में आप की ही सरकार बनेगी। उनका कहना है कि दिल्ली और बिहार में जनता ने भाजपा व कांग्रेस को नकार दिया है।

प्रधानमंत्री पर हमलावर होते हुए विश्वास ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले हमारी तुलना नक्सलियों से करने वाले नरेंद्र मोदी ने जीत के बाद हमें चाय पर बुलाया। देहरादून में आप के पहले प्रदेश स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने भाजपा और कांग्रेस पर प्रदेश के प्राकृतिक संसाधनों के दोहन का आरोप लगाया।

आने वाले विधानसभा चुनाव में आप की जीत का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि हमें 70 के अखाड़े (दिल्ली और उत्तराखंड विधानसभा में 70-70 सीटें हैं) में उतरने का अच्छा अनुभव है।

खुद को उत्तराखंड का नागरिक बताते हुए विश्वास ने कहा कि 2007 में मैंने हरिद्वार में घर खरीद लिया था। इसलिए मैं उत्तराखंडी भी हूं। उत्तराखंड की स्थायी राजधानी के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि आप सत्ता में आई तो जनता की राय से यह मसला हल किया जाएगा।

वहीं हरिद्वार में पत्रकारों से बातचीत में विश्वास ने बिहार में नई कैबिनेट के शपथ ग्रहण समारोह में राजद सुप्रीमो लालू यादव और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के गले मिलने को सामाजिक शिष्टाचार बताया। उन्होंने कहा कि अरविंद के विरोधी ही इस तरह की बातें कर रहे हैं और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com